Home / Bollywood / इस हालत में जब होटल के एक कमरे में सानिया मिर्जा और शाहिद कपूर मिले थे

इस हालत में जब होटल के एक कमरे में सानिया मिर्जा और शाहिद कपूर मिले थे

सानिया मिर्जा एक भारतीय पेशेवर टेनिस खिलाड़ी हैं । जिन्होंने 13 अप्रैल 2015 को दुनिया की नंबर वन टेनिस खिलाडी बनने का रिकॉर्ड बनाया था। मार्च 2010 में, द इकोनॉमिक टाइम्स ने मिर्जा को “भारत को गौरवान्वित करने वाली 33 महिलाओं” की सूची में नामित किया था| टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने चल रहे 2022 सीज़न के बाद पेशेवर टेनिस को अलविदा कहने का फैसला किया क्योंकि उनकी तबियत खराब हो रही है।

सानिया मिर्जा और शाहिद कपूर थे कभी पक्के दोस्त

लेकिन शादी के बाद भी सानिया और शाहिद का रिश्ता जारी था। वह दोनों लगातार एक दूसरे को दो-तीन सालों तक डेट करते रहते थे। फिर 1 दिन ऐसा हुआ कि दोनों की चोरी पकड़ी गई और मीडिया में उन दोनों को बहुत बदनामी का सामना भी करना पड़ा था। कुछ साल पहले की बात है कि शाहिद और सानिया एक दूसरे को डेट कर रहे थे और वह जिस होटल में एक दूसरे को डेट कर रहे थे।उस होटल के वेटर ने हीं उन दोनों को एक साथ कुछ गलत काम करते हुए देख लिया था।फिर क्या उस वेटर ने आकर बाहर सबको बता दिया था। जिसके कारण वह बात मीडिया तक भी फैल चुकी थी और फिर सच सामने आया कि शाहिद एवं सानिया दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन यह बात मीडिया में आने के बाद दोनों की बहुत ज्यादा बदनामी हुई। दोनों को दोनों के फैंस ने भी बहुत कुछ कहा। लेकिन अब सब कुछ ठीक है|

होटल के कमरे दोनों अजीब हालत में मिले

आज शाहिद दो बच्चों के पिता हैं। दूसरी ओर सानिया भी अपने पति शोएब के साथ बहुत खुश हैं।शाहिद ने 2015 में मीरा कपूर से शादी किया था। वहीं सानिया की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से 2010 में हुई थी।शाहिद ने मीरा से लव मैरिज ही किया था। सानिया भी शोएब से लव मैरिज की थी। शादी से पहले और शादी के बाद की जिंदगी अलग होती है। शादी से पहले जो होता है वह शादी के बाद कंटिन्यू नहीं हो सकता है। कारण शादी के बाद सभी की जिंदगी बदल जाती है।

जिस तरह से शाहिद और सानिया की बदल गई है। भले ही शाहिद ने शादी से पहले बहुत सारी लड़कियों के साथ डेटिंग किया हो। लेकिन आज वह सिर्फ अपनी पत्नी एवं अपने बच्चों तक ही सीमित रहते हैं।शाहिद के बारे में जो भी बातें पहले उठी थी। उन सभी बातों को इग्नोर करते हुए उनकी पत्नी मीरा राजपूत कहती हैं कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे जीवन में शाहिद जैसा पति है। कारण वह जिस तरह से मेरा ख्याल रखता है। वैसा ख्याल बहुत कम ही पति अपनी पत्नियों की रखते हैं। सानिया भी अपने पति के साथ खुश हैं। पाकिस्तान जाने के बाद वह भारत बहुत कम ही आती हैं। लेकिन जब भी मीडिया से उनकी बात होती है। तो वह हमेशा अपने पति की तारीफ करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *