Breaking News
Home / Viral / मैल्डिव्स के बीच पर oops moment का शिकार हुई इलियाना डी क्रूज़ !!

मैल्डिव्स के बीच पर oops moment का शिकार हुई इलियाना डी क्रूज़ !!

इलियाना बॉलीवुड व साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में से एक हैं , और वे हमेशा अपने अलग अंदाज और बोल्ड बीच लुक्स के लिए दर्शकों के बीच में चर्चाओं में रही हैं । वे आज कल मालदीव के बीच पर अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही है ।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
इलियाना ने अपनी एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया के हैंडल पर शेयर की जो की बीच पर ही खींची गई थी पर उस फोटो से उनके फैंस को उस फोटो के नीचे लिखा कैप्शन पसंद आ रहा है । इस फोटो में अभिनेत्री अपने हाथ में एक समर हैट को पकड़े एक गुफी फेस बनाती हुई नजर आ रही हैं जिसमे वो काफी क्यूट लग रही हैं । उनकी हैट पर जो शब्द लिखे हुए है वो है ‘ do not disturb ‘ , इसका मतलब यह हुआ की इलियाना अपनी इस ट्रिप को अच्छे से एंजॉय करना चाहती हैं और वे नही चाहती की कोई उन्हें डिस्टर्ब करे । उनकी फोटो में पीछे के समंदर का व्यू उस फोटो में एक और नीला इफेक्ट एड कर रहा है । अगर अभिनेत्री की फोटो के कैप्शन की ओर चले तो ये फोटो गलती से खींची गई थी वो भी तब जब इलियाना ने एक पूरा चॉकलेट केक अकेले खतम कर दिया था , इलियाना हमेशा से अपनी फिटनेस के लिए जानी गई पर ये से सब चीज देखकर वे काफी क्यूट लग रही हैं । उन्होंने यह भी कहा अगर आप भी एक पूरा चॉकलेट केक अकेले खा लोगे तो इलियाना आपको जज नही करेंगी ।
उन्होने अपनी कैप्शन में लिखा कि ” “When you accidentally eat a whole chocolate cake. #oopsie. PSA – I won’t judge you if you eat a whole cake.”

बीच बेबी कही जाती है इलियाना 

हम सभी जानते हैं कि इलियाना एक बीच बेबी हैं। वे अक्सर माल्डिवेस या फिर कोई बीच डेस्टिनेशन को ही चूस किया करती हैं अपने मुश्किल काम और शेड्यूल के बीच में थोड़ा आराम करने के लिए , और अब ये माल्डिव्स के बीच पर अपनी कुछ सुंदर यादें बनाने में व्यस्त हैं ।
उन्होंने 2022 का स्वागत भी ऐसे ही बीच पर छुट्टियां मनाते हुए किया ।

इलियाना जानी जाती अपने बेहद ही आकर्षक बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग के योगदान के लिए । उन्होंने अपना डेब्यू तेलुगु फिल्म देवदास से किया था जो की 2006 में रिलीज हुई थी , उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नही देखा । उनकी आने वाली फिल्म अनफेयर और लवली है रणदीप हुड्डा के साथ ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.