Breaking News
Home / Bollywood / अगर गोविंदा नहीं करते ये गलती तो कभी ख़तम नहीं होता स्टारडम, आज भी होते सुपरस्टार

अगर गोविंदा नहीं करते ये गलती तो कभी ख़तम नहीं होता स्टारडम, आज भी होते सुपरस्टार

गोविंदा बॉलीवुड के जाने – माने एक्टर और डांसर है. आज के समय में ऐसा कोई नहीं है, जो गोविंदा को न जनता हो. गोविंदा का करियर हमेशा आसमान की ऊंचाइयों को छूता रहा है।अपनी कॉमेडी रोमांस और एक्शन की वजह से हर फिल्मों में छाए रहते हैं। गोविंदा के फैंस उन्हें बेशुमार प्यार देते हैं। लेकिन एक्टर ने लम्बे अर्जे से फिल्मो में काम नहीं किया है. उन्होंने कई दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया है। लेकिन अब उनके फलमे न करने पीछे उनकी एक गलती है. जो शायद वो न करते तो उनका स्टारडम कभी खतम नहीं होता।

हसीनाओं के साथ ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री

आज वह इक्का-दुक्का फिल्मों में ही नजर आते हैं। गोविंदा की करिश्मा से लेकर माधुरी और रवीना टंडन के साथ स्क्रीन पर नजर आ चुके हैं। और इनकी जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा भी है। गोविंदा की बॉलीवुड की इन हसीनाओं के साथ ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद करते थे। गोविंदा ने अपने अभिनय के दम पर आसमान की बुलंदियों को छुआ, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसी गलती कर दी.गोविंदा को इतना घमंड हो गया था कि वह कभी भी टाइम पर शूटिंग के लिए नहीं पहुंचते थे।वह अपने घमंड की वजह से टूट गए।

पंगा लेना पड़ा भारी

गोविंदा सलमान खान की प्रशंसा करते नहीं थकते थे। लेकिन जब गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने बॉलीवुड में एंट्री की तो सलमान खान ने टीना की कोई मदद नहीं की। जिसकी वजह से इन दोनों में मनमुटाव हो गया और उनकी दोस्ती टूट गई।खबरों की मानें तो दबंग खान जिसके सिर पर अपना हाथ रख देते हैं उनका करियर बन जाता है ।लेकिन गोविंदा की बेटी के लिए उन्होंने कोई मदद नहीं की इसलिए इनकी दोस्ती में दरार आ गई।

डेविड धवन के साथ भी मनमुटाव हो गया

डेविड धवन के 17 फिल्मों में गोविंदा ने काम किया इनकी बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन गोविंदा और उनके बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया और उनकी दोस्ती टूट गई।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.