Breaking News
Home / Bollywood / ऋतिक ने किया नई फिल्म “विक्रम वेधा” का लुक शेयर!

ऋतिक ने किया नई फिल्म “विक्रम वेधा” का लुक शेयर!

बॉलीवुड अभिनेत्र–ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है। ऋतिक रोशन मशहूर निर्देशक राकेश रोशन के बेटे है जिनके साथ ऋतिक ने कहो ना प्यार , काबिल , क्रिश , कोई मिल गया जैसी अनेक फिल्में करी है। अपने 48वा जन्मदिन मनाते हुए अभिनेत्र ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी नई फिल्म का लुक शेयर किया है।

फैंस के साथ शेयर किया न्यू लुक

अपने एक्टिंग को लेकर ही नही बल्की अपने गुड लुक्स के लिए दुनिया भर में मशहूर है ऋतिक । अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी नई फ़िल्म “विक्रम वेधा” जिसमें वह वेधा का किरदार निभा रहे है उसका लुक सबके साथ शेयर किया। ज़ाहिर सी बात है जन्म दिन पर अपनी नई फ़िल्म का लुक सबके साथ शेयर करना सिर्फ अभिनेत्र के लिए खुशी की बात नही थी बल्की उनके फैंस के लिए भी थी।

विक्रम वेधा

विक्रम वेधा 2017 में आई एक तमिल फिल्म का रीमेक है जिसकी शूटिंग ऋतिक ने दशहरा के पवन अवसर यानी 15 अक्टूबर 2021 को ही कर दी थी। ऋतिक ने शूटिंग के पहले दिन की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करी थी जिससे उनके फैंस को उनके नई फिल्म प्रोजेक्ट के बारे में पता चला था । तस्वीर में क्लिपबोर्ड दर्शाया गया था जिसमें फिल्म का नाम भी लिखा हुआ था। इस फिल्म में रितिक के साथ सैफ अली खान , राधिका आप्टे व रोहित सराफ भी नज़र आयेंगे। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें एक सख्त और बहादुर पुलिसवाले की कहानी है जो की अपने ही बराबर सख्त गुंडे की तलाश में है। इस फिल्म के निर्माता टी–सिरीज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट एसोसिएशन विथ फ्राइडे फिल्मवर्क् व वाईनोट स्टूडियोज है।

 

रिलीज़ की तारीख भी बताई

विक्रम वेधा का तमिल संस्करण पुष्कर और गायत्री ने निर्देश किया था और इसका हिंदी संस्करण निर्देश करने की बाग दौड़ भी वही संभालेंगे। विक्रम वेधा के तमिल संस्करण में आर माधवन ने वेधा व विजय सेठूपथी ने वेधा की भूमिका निभाई थी। वही इसका हिंदी संस्करण इसी साल यानी 30 सितंबर 2022 में रिलीज़ हो जायेगी। अब देखना यह है की यह फिल्म थियेटर में लगेगी या कॉरोना महामारी के कारण किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ करी जायेगी।

आर माधवन ने की तारीफ

ऋतिक के वेधा लुक को सरहाते हुए आर माधवन ने ट्विटर पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ करी और दूसरी और इस फिल्म के निर्देशक यानी पुष्कर और गायत्री ने भी ऋतिक की तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेत्र को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और यह भी लिखा की उन दोनो को ऋतिक के साथ काम करना पसंद आया।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.