Breaking News
Home / Bollywood / गर्लफ्रेंड सबा आजाद हाथ में हाथ डाले एयरपोर्ट पर दिखे ऋतिक रोशन, यूजर्स ने किया ट्रोल

गर्लफ्रेंड सबा आजाद हाथ में हाथ डाले एयरपोर्ट पर दिखे ऋतिक रोशन, यूजर्स ने किया ट्रोल

आज के समय में बॉलीवुड की दुनिया में ऋतिक रोशन सबके चहेते एवं सबसे मशहूर एवं लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. फिल्मी सितारे ऋतिक रोशन ने अपने आपको फिल्मी जगत में कई फिल्मों के द्वारा नई बुलंदियां प्राप्त की है. ऋतिक रोशन के अंदर अच्छे कलाकारी करने का तो हुनर है ही, इसके अलावा ऋतिक रोशन एक बेहतरीन डांसर भी हैं. आज के समय में कुछ गिने-चुने ही ऐसे कलाकार हैं, जो ऋतिक रोशन के जैसे कलाकारी के साथ-साथ अच्छा डांस भी कर सकने में सक्षम होते हैं. फिल्मी जगत की दुनिया से ऋतिक रोशन को कई सारे सम्मान मिल चुके हैं.

हाल ही में रितिक रोशन को उनकी rumoured Girlfriend सबा आजाद के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट पर दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा था और वह किसी ट्रिप से वापस आ रहे थे। ‌ रितिक रोशन और सबा आजाद के रिलेशनशिप की चर्चा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं कई बार रितिक रोशन और सब आजाद के परिवार वालों को भी लंच और डिनर साथ करते हुए देखा गया है जिससे यह साफ हो जाता है कि इन दोनों के बीच कुछ तो रिश्ता पनप रहा है हालांकि रितिक रोशन और सबा आजाद ने इस रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है और ना ही कोई कमेंट किया है।

एयरपोर्ट पर थामा एक-दूसरे का हाथ

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा एक-दूसरे का हाथ थामे हुए एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं और दोनों ने ही अपने चेहरों पर मास्क लगा रखा है। ऋतिक जहां एक तरफ व्हाइट टी-शर्ट और जींस में नजर आए तो वही सबा टी-टॉप और लूज पैंट्स में हाथ में जैकेट कैरी किए हुए दिखाई दीं। इस वीडियो में सबा खान किसी बात पर खिलखिला कर हंसती हुई नजर आ रही हैं। दोनों का ये वीडियो जहां कुछ लोगों को पसंद आया तो वही दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

लोगों ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वह उनकी बेटी की तरह लग रही हैं’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘छोटी बच्ची हो क्या’। अन्य यूजर ने ऋतिक रोशन की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बच्ची लग रही है’। ट्रोल्स इस वीडियो पर लगातार ऋतिक और सबा आजाद को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो कमेंट करते हुए ये तक लिख दिया कि अब आप उन्हें रयूमर क्यों कह रहे हो, ये दोनों एक-दूसरे को सच में डेट कर रहे हैं। हालांकि कुछ फैन्स ऋतिक के समर्थन में उतर कर लोगों को उनकी सोच में बदलाव लाने की नसीहत देते नजर आए।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.