Home / Bollywood / अब मात्र 750 रूपये में लाएं आईफोन घर, इस प्रकार उठाएं ऑफर का लाभ

अब मात्र 750 रूपये में लाएं आईफोन घर, इस प्रकार उठाएं ऑफर का लाभ

दोस्तों भारत समेत पूरी दुनिया में इन दिनों मोबाइल फोन को लेकर काफी क्रेज चल रहा है मोबाइल कंपनियां लगातार नए-नए डिवाइस निकाल रही हैं जिनकी मार्केट में काफी ज्यादा  डिमांड है मोबाइल के क्षेत्र में आईफोन ने अपना एक अलग मार्केट बनाया है एप्पल कंपनी के आईफोन अपनी स्टाइल और लग्जरी के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही एप्पल ने आईफोन 13 लॉन्च किया था जिसे दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिकने वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन  भी माना जाता है। यह डिवाइस एप्पल की a15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित होता है,  आई फ़ोन 13 की कीमत काफी ज्यादा है इसलिए हर किसी के लिए खरीदना आसान नहीं है इस फोन को खरीदने के लिए काफी ज्यादा  पैसे देने पड़ते हैं। लोग इसे मजाक में किडनी बेचकर खरीदने की भी बाट करते है ।

कैसे खरीद सकते है आप सस्ते में आईफोन ?

आईफोन 13 ने अपनी एक अलग मार्केट वैल्यू बनाई है कीमत अधिक होने के कारण लोग इसे खरीदने से कतराते  भी हैं। काफी लोग ऐसे भी हैं जो इसे खरीदना चाहते हैं लेकिन एक साथ इतने रुपए नहीं दे पाते हैं ऐसे ही लोगों के लिए एक शानदार ऑफर आया है जिसके तहत मात्र $10 यानी ₹760 प्रति महीने में आईफोन 13 को घर ला सकते हैं। अब इस फोन को इतनी कम कीमत पर कैसे खरीद सकते हैं इसके लिए यह यह जानकारी हम आपको देते है।

अमेरिकन नेटवर्क ऑपरेटर वेरिजोन एक नया ऑफर लेकर आया है। यह कंपनी यूनाइटेड स्टेट्स और अन्य देशों में अपने कस्टमर्स को कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा भी  प्रदान करती है। हाल ही में यूएसए कस्टमर्स के लिए ही $10 में आईफोन 13 का ऑफर चल रहा है लेकिन आप भी चाहे तो  इसका फायदा उठा सकते हैं। पूरी जानकारी के अनुसार वेरिजोन एक ऐसा ऑफर लेकर आई है जिसकी मदद से आई फ़ोन 13 खरीदना काफी  ज्यादा  आसान हो जाएगा।

कैसे पड़ेगा महंगा माल आपको सस्ते में ?

जैसा कि सब लोग जानते  है कि इस योजना के तहत $10 36 महीने तक देने होंगे इसका मतलब 3 साल में कुल $360 का भुगतान करना पड़ेगा वहीं पर अगर बात करें तो आईफोन 13 की रिटेल कीमत फिलहाल $699 है और ग्राहकों को यह एक $360 में मिल जाएगा और $339 की बचत कर लेंगे। खास बात यह भी है कि इस आईफोन 13 को खरीदने के लिए किसी प्रकार का डाउन पेमेंट भी नहीं देना पड़ेगा आपको ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *