Breaking News
Home / Bollywood / पुराने नोट और सिक्कों से कैसे कमाएं जा सकते है लाखों रुपये

पुराने नोट और सिक्कों से कैसे कमाएं जा सकते है लाखों रुपये

अगर आपके घर में अभी भी  कुछ पुराने रुपये पड़े हैं, तो जल्दी से इन्हें बाहर निकालें।1 रुपया, 5 रुपये या 10 रुपये ये नोट आपको लाखों रुपये कमाने में मददगार साबित हो  सकते हैं ।यानी आपके घर में जो नोट फालतू में  पड़े हैं जिनका कोई काम नहीं है , उसको देकर आप लखपति बन सकते हैं। वह भी कुछ मिनटों  में बस वो भी  घर बैठे।

क्या काम आ सकते है पुराने नोट ?

हैरान करने वाली बात यह है कि आपको कहीं बाहर  जाने की भी जरूरत नहीं है ।आपको  बस एक छोटा-सा काम करना है और खरीदार खुद चलकर आपके पास आजाएगा। आपके पुुराने नोट के बदले  अच्छी खासी मोटी रकम देकर जायेगा। दरअसल, आपका ये नोट वो लोग खरीदेंगे, जो पुराने सिक्के और नोट जमा करने का शौकीन होते है।ऐसे लोग दुनिया के अलग-अलग देशों की करंसी यानी सिक्के और नोट जमा करते हैं और उसके बदले अच्छी खासी मोती रकम देकर जाते है और लोगो को लखपति बना देते है ।

लखपति बनने की क्या विधि है ?

ऐसे लोग अपना कलेक्शन और मजबूत करने के लिए मोटी कीमत देने के लिए भी  तैयार हो जाते हैं। बस उनको आप तक पहुंचने की देर होती है।इसमें आपके लिए मददगार साबित हो सकता है ऑनलाइन वेबसाइट और ऐप्प।ऐसा ही  ऐड का एक  प्लेटफॉर्म है क्विकर ।

एक लाख रुपए का 1 रुपए का बोलकर आप कीमत बस यह 1 रुपए की बता  सकते हैं। ️ खराब नियंत्रक एच.एम. पटेल के डायल और नोट का क्रमांक 123456 स्पेल, नोट, लखपति बना सकता है आपको ।आप चाहे तो लाखो,अरबों और डॉलर कमा सकते है केवल एक पुराने सिक्के से। आपको अपने पुराने सिक्के या नोट बेचने के लिए कोइनबाजार वेबसाइट पर जाकर वहा से  जानकारी हासिल करनी होगी ।

नोटों पर अलग-अलग नंबर लिखे हुए होते हैं ।लेकिन, कुछ खास लोगों के लिए खास नंबर बहुत अनमोल होता है।वैसे ही 5 रुपये के नोट पर अगर 786 लिखा हुआ  हो, तो वह बहुत  अनमोल है। अगर आपके पास 5 रुपये का ऐसा पुराना नोट है, तो आप इसे घर बैठे बेचकर ढेर सारा पैसा कमा सकते हैं और लखपति बन सकते है । इस 5 रुपये के नोट पर ट्रैक्टर बना हुआ  होना चाहिए। अगर ट्रैक्टर के साथ-साथ इस पर 786 नंबर लिखा हुआ हो , तो सोने पर सुहागा हो जाएगा ।ये 5 रुपये का नोट आपको 1 लाख रुपये का मालिक बना सकता है या फिर उससे ज्यादा का भी ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.