Home / Bollywood / फिल्म राम सेतु की अब तक ही कितनी हुई कलेक्शन, हर खबर कि विवरण जानने के लिए डाले एक नज़र

फिल्म राम सेतु की अब तक ही कितनी हुई कलेक्शन, हर खबर कि विवरण जानने के लिए डाले एक नज़र

राम सेतु अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित 2022 की भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्य देव हैं और एक पुरातत्वविद् का अनुसरण करते हैं जो राम सेतु की प्रकृति की जांच कर रहा है, जिसे एडम ब्रिज के रूप में भी जाना जाता है।

फिल्म कि पांचवें दिन की कमाई ने दिया थोडा राहत

अक्षय कुमार की राम सेतु के लिए पांचवें दिन की कमाई ने फिल्म की गिरावट को उलट दिया और 7.25 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई एक्शन-एडवेंचर ने अधिक प्रमुख केंद्रों में अच्छा उछाल देखा, लेकिन बड़े पैमाने पर लाभ सीमित रहा। आपको बॉक्स ऑफिस पर अब तक रामसेतु के कुल कलेक्शन का ब्योरा पता चल जाएगा।

राम सेतु के प्रतिदिन कलेक्शन का विवरण

दिन 1 – 15.25 करोड़ रुपये

दिन 2 -11.4 करोड़ रुपये

दिन 3 – 8.75 करोड़ रुपये

दिन 4 – 6.5 करोड़ रुपये

दिन 5 – 7.7 करोड़ रुपये

दिन 6 – 8.50 करोड़ रुपये

कुल: 57.25 करोड़ रुपये

रविवार को हुआ फिल्म में जायदा कलेक्शन

शनिवार को राम सेतु का कलेक्शन शुक्रवार के मुकाबले करीब 20 फीसदी ज्यादा रहा। रविवार को फिल्म के और भी अच्छी खासी कमाई की उम्मीद है, अंत में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा तोड़ दिया – समृद्ध दिवाली छुट्टियों के मौसम के दौरान एक फिल्म के लिए एक चौंकाने वाला कम कुल। राम सेतु सोमवार को कैसा रहता है, इस पर सभी की निगाहों के साथ, फिल्म 60 करोड़ रुपये से कम की कमाई के साथ सिनेमाघरों में अपना पहला सप्ताह समाप्त कर सकती है, जो अब तक की कम-एकल-अंकों की कमाई को देखते हुए उत्साहजनक नहीं लगती है।

फिल्म न चलने से हो रहा अक्षय कुमार को बहुत नुकसान

राम सेतु बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की मदद नहीं करेगा क्योंकि अभिनेता के लिए बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन सहित कई असफल फिल्मों के साथ निराशाजनक वर्ष रहा है। राम सेतु, हालांकि, सम्राट पृथ्वीराज को पछाड़ने की सबसे अधिक संभावना है, जिसने अक्षय कुमार की वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनने के लिए 68 करोड़ रुपये की कमाई की।

क्या है इस फिल्म की कहानी

एक नास्तिक पुरातत्वविद् जो आस्तिक बन गया, उसे पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ लगानी चाहिए, इससे पहले कि बुरी ताकतें भारत की विरासत के स्तंभ को नष्ट कर दें। मीडिया रिपोर्टों ने पुष्टि की कि जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा को कुमार के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया था। सत्यदेव कंचरण ने खुलासा किया कि वह हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत के साथ फिल्म का हिस्सा होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *