Breaking News
Home / Bollywood / कैसे मनाया कैटरीना की बहन ने अपना जन्मदिन?

कैसे मनाया कैटरीना की बहन ने अपना जन्मदिन?

कल यानि 6 जनवरी को था अभिनेत्री इसाबेल कैफ यानि नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ की बहन का। इसाबेल ने 2021 में ही “टाईम टू डांस” से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया, जिसमें उनके साथ मुख्य किरदार की भूमिका निभाते हुए नज़र आए थे सूरज पंचोली। हालाकि सिर्फ 1 ही फिल्म करने के बावजूद इसाबेल के इंस्टाग्राम एकाउंट पर 1 मिलियन फॉलोवर्स है यह बहुत ही आश्चर्य की बात है। इससे पता चलता है की उनके प्रशंसक कई है।

ज़ूम वीडियो कॉल पर मनाया परिवार के साथ जन्मदिन!

दरअसल इसाबेल ने अपना 31वा जन्मदिन अपनी फिल्म की शूटिंग करते हुए मनाया जिसके कारण वह अपने परिवार जनों से दूर थी पर टेक्नोलॉजी ने जैसे सबको एक दूसरे से जोड़ दिया है वैसे ही इसाबेल ने ज़ूम वीडियो कॉल के द्वारे अपने जन्मदिन पर अपनी बहन–कैटरीना, जीजाजी–विक्की कौशल और ब्रदर इन लॉ–सन्नी कौशल के साथ मनाया, जिसकी तस्वीर खुद कैटरीना ने ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कहा की यह साल तुम्हारी जिंदगी में प्यार और खुशियों की बौछार करेगा।

जीजू विक्की ने कैसे दी जन्मदिन पर शुभकामनाएं

जीजू– विक्की कौशल ने इंड्टाग्राम स्टोरी पर भी कहा था जन्मदिन मुबारक। रिश्ते से जीजा – साली के संग दोनो का बहुत ही प्यारा और हंसी मज्जाक का रिश्ता भी है। विक्की कैटरीना की शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए इसाबेल ने कहा था वह और उनका परिवार किस्मतवाला है विक्की को अपने परिवार का हिस्सा बनाकर कि उन्हें अब एक भाई भी मिल गया ।

सुस्वागतम खुशामदीद

यही नही उनके अगली फिल्म जिसका नाम है सुस्वागतम खुशामदीद के कोस्टार पुलकित सम्राट ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के ज़रिए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी । सुस्वागतम खुशामदीद निर्देशक धीरज कुमार द्वारा निर्देषित है जिसमें आपको ज्यादातर हास्य किरदार निभाते हुए कलाकार साहिल वैद भी नज़र आयेंगे।कल ही इसाबेल ने पुल्कित के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पुरी करी , तो अब शायद जल्द ही वापस से कैफ सिस्टर्स के फैंस को इसाबेल की एक और फिल्म देखने को मिलेगी।

कैटरीना की सबसे पसंदीदा परिवार जन

इसाबेल के पिता हिंदुस्तान के कश्मीर से थे जिनका नाम मोहम्मद कैफ था और माँ सुजैन टर्क्वट ब्रिटेन से।इसाबेल कैटरीना की सबसे छोटी बहन है और इसलिए उनकी सबसे प्यारी बहन भी। लॉकडॉन के समय पर भी दोनो बहने साथ रह रही थी । इसाबेल और कैटरीना की पांच बहने और एक भाई भी है। कैटरीना की शादी में उनका पूरा परिवार शामिल था। कैटरीना की बहनों ने ही उनकी शादी पर फूलों की चादर उठाई थी जिन्होंने अपनी दुल्हन बहन के लहंगे के साथ कंट्रास्ट कलर के कपड़े भी पहने थे ताकि बाहर रॉयल लुक लगे।

 

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.