Breaking News
Home / Viral / कैसे हुई ईशा गुप्ता की तबियत खराब?

कैसे हुई ईशा गुप्ता की तबियत खराब?

36 वर्षीय अभिनेत्री व मॉडल ईशा गुप्ता जिन्होंने 2012 में क्राइम थ्रिलर फिल्म– जन्नत 2 से अपने कैरियर की शुरुआत करी थी उन्होनें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को यह सूचना दी की वह हाल ही में कोरोना का शिखार हुईं है। अभिनेत्री राजा नटवरलाल , हमशकल्स , रुस्तम वह अन्य कई फिल्मों में देखी गई हैं।

क्या लिखा सोशल मीडिया एकाउंट पर?

ईशा ने सोशल मीडिया पर सबको सूचित करते हुए यह लिखा की खास ध्यान रखने के बावजूद वह अब कोरोना का शिकार हो चुकी है। वह अब घर में क्वारेंटाइन हो चुकी है और कोविड प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही है। उन्होंने साथ में यह भी लिखा की उन्हे भरोसा है की वह कोरोना से जल्द ठीक भी होंगी और साथ ही में और भी ताकतवर होके वापस लौटेंगी, तब तक के लिए सब ही को अपना खास ध्यान रखने और मास्क पहने की सलाह दी।

परिवार से लेकर पढ़ाई तक!

ईशा गुप्ता के पिता एक्स एयर फोर्स ऑफिसर है वहीं उनकी माता जी ग्रहणी है। अभिनेत्री का जन्म दिल्ली में हुआ था ओर उनका बचपन लगभग देहरादून, हैदराबाद और दिल्ली में बीता। उन्होनें अपनी ग्रेजुएशन महिपाल से की है। महिपाल यूनिवर्सिटी में मास कम्युनिकेशन का फोर्स स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन से किया पर उन्होंने अपना कैरियर मॉडलिंग व एक्टिंग में बनाने की सोची और अपने इरादो पर खड़ी हो पाई।

सुनील शेट्टी के साथ नज़र आएंगी ईशा!

ईशा को अपनी जन्नत 2 फिल्म की परफार्मेंस की वजह से फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। उन्होंने 2012 में आई चक्रव्यूह के चलते काफी वाह–वाही भी बटोरी।उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है राज़ 3डी, बादशाहो और रुस्तम। हाल ही में उन्हे एम एस प्लेयर की वेब सिरीज़ “नकाब” में देखी गई थी और अब उनके अगले प्रोजेक्ट “इनविजिबल वूमेन”में अभिनेत्र सुनील शेट्टी भी देखने को मिलेंगे।

बॉलिवुड सेलिब्रिटीज जो हुए कोरोना संक्रमित!

ईशा के साथ साथ और भी कई बॉलिवुड सेलिब्रिटीज ने भी बताया सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने का दुखद समाचार। 64 वर्षीय नफीसा अली ने बताया की वह तेज बुखार और गल्ले में तकलीफ होने के कारण गोआ के अस्पताल में भर्ती है और उनका बेड नो.7 है। वहीं फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने भी बताया की फूली वैक्सिनेट होने के बावजूद उन्हे कोरोना के लक्षण दिख रहे है इसलिए उन्होनें खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है। गायक अर्जित सिंह और उनकी पत्नी कोएल रॉय भी हुई कोरोना का शिकार।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.