Home / Viral / कैसे बनने मशहूर हेयरस्टलिस्ट जावेद हबीब आरोपी?

कैसे बनने मशहूर हेयरस्टलिस्ट जावेद हबीब आरोपी?

मशहूर हेयरस्टाइलिसट जावेद हबीब का एक चौखा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यह विडियो उत्तर प्रदेश मुज्जफरपुर की है जहा जावेद हबीब बालो का ध्यान रखने और हेयर कट के उप्पर एक वर्कशॉप देने गए थे । बालो का ध्यान रखने के लिए टिप्स देते हुए उन्होंने आई हुई जनता को उदाहरण देने के लिए एक महिला को बुलाया जिनका खुद का ब्यूटी सालोन का बिज़नेस है ।

क्या हुआ था सेमिनार में?

उस महिला का नाम पूजा गुप्ता है। जावेद हबीब ने महिला के बालों को कंघी करते हुऐ पहले उनके बालो का मज़ाक उड़ाया यह कह कर की उनके बाल शैंपू से धुले नही है और काफी ड्राई है। बालो को ड्राय कह कर उन्होंने उसी समय महिला के बालों पर थूक दिया यह कहकर की जब आपके आस पास पानी ना हो तो आप थूक से भी काम चला सकते है, हालाकि सिर्फ यह ही नही उन्होंने थूकने के बाद यह कहा की “थूक में जान है”।

पीड़िता ने क्रोध जताया!

ऐसी बेहूदा हरकत पर पीड़िता महिला–पूजा ने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट करी जिसमें वह काफी क्रोधित नज़र आई। उन्होंने कहा की यह कोई तरीका नहीं होता किसी के साथ भी एसा बर्ताव करने का फिर चाहे आप कितने ही मशहूर क्यू ना हो। क्रोधित पूजा ने यह भी कहा की वो सड़क के किसी नाई से भी बाल कटवा लेगी पर ऐसे किसी की हेयरस्टाइलिसट से नही करवाएंगी। उन्हे जावेद हबीब से माफी नामा चाहिए और सिर्फ यही नही वो उनको इस अपमान की सजा दिलवा के रहेगी।

जनता का रिएक्शन

जब यह वर्कशॉप की विडियो सोशल मीडिया पर डली तो आग की तरह वायरल हो गई और हार जगह से ही सिर्फ एक चीज सुनने में आई की यह एक बेहूदा हरकत है। इस हरकत से महिलाओं को काफ़ी ठेस पहुंची है और पूरे महिला संगठन के अपमान की बात भी जताई जा रही है। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा की पुलिस कर्मी इस मामले की जांच कर रहे है और दूसरी तरफ महिला आयोग। ने जावेद हबीब को 11 जनवरी को पेश होने को कहा है। महिला संगठन को यह मामला पूरी औरतों के समान के लिए एक शर्मनाक मुद्दा लगता है जिसका समर्थन सिर्फ महीला ही नही बल्कि पुरुष भी करते दिख रहे है सोशल मीडिया पर। सूत्रों से पता चला है की यह भी मांग रखी गई है की ऐसी शर्मनाक हरकत करने वाले आरोपित जावेद हबीब को अगर सज्जा नही मिलती तो सड़को पर धरना दिया जाएगा। दिल्ली के एक बस स्टैंड पर तो कई लोगो ने इस मामले में एक बस स्टैंड पर जावेद हबीब का पुतला भी जलाया और हाय–हाय के नारे भी लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *