Breaking News
Home / Bollywood / टेलीविजन सीरियल में आईपीएस संध्या राठी के नाम से प्रसिद्ध अभिनेत्री रियल लाइफ में भी टेलीविजन सीरियल की बहुओं जैसे ही है ।

टेलीविजन सीरियल में आईपीएस संध्या राठी के नाम से प्रसिद्ध अभिनेत्री रियल लाइफ में भी टेलीविजन सीरियल की बहुओं जैसे ही है ।

सभी ने टेलीविजन सीरियल।दिया और बाती हम तो देखा ही होगा ।इस सीरियल में संध्या राठी की भूमिका को काफी ज्यादा साराह गया था ।संध्या राठी की भूमिका लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका सिंह ने अदा किया था ।इस सीरियल में दीपिका संध्या राठी के नाम से घर घर में फेमस हो गई थी ।सीरियल में दीपिका एक बहुत ही सीधी साधी ,सुशील और संस्कारी बहु की भूमिका में नजर आई थी ।

कैसी है असल ज़िंदगी में टेलीविजन की संध्या राठी ?

दीपिका जैसे भूमिका में टेलीविजन सीरियल में नजर आई बिलकुल वैसी ही वह अपनी असल जिंदगी में भी है ।दीपिका अपना दिन भगवान की पूजा अर्चना करके ही शुरू करती है ।दीपिका का मानना है की भगवान की रोज सुबह पूजा करने से पॉजिटिव एनर्जी प्राप्त होती है ।उनके पति भी उनकी तरह ही बिकुल साधारण जीवन व्यतीत करते है वह भी रोज सुबह उनके साथ पूजा करवाते है ।

दीपिका अपनी सास की बेहद लड़की है ।दीपिका अपनी सास के साथ बिलकुल जन्म देने वाली मां की तरह ही बर्ताव करती है और उनसे बेहद प्यार करती है ।दीपिका आए दिन अपने चाहने वालो के साथ अपनी तस्वीर साझा करती रहती है ।दीपिका कहती है की उनके पास दो दो माओं का प्यार है ।एक जिन्होंने उन्हें जन्म दिया और दूसरी उनकी सासू मां ।

आखिर क्यों बना ली दीपिका ने अपने काम से दूरी ?

दीपिका बहुत ही ज्यादा परंपराओं का ध्यान रखती है और उनको बहुत ही ज्यादा मानती भी है ।वह सभी रस्मों और रीति रितिवाजो को बहुत ही मान सम्मान से और पूरी श्रद्धा से निभाती है ।दीपिका को सबसे ज्यादा भरे पूरे परिवार में रहना पसंद है ।दीपिका की उनके रिश्तेदारों से भी काफी अच्छी बनती है ।दीपिका एक बेटे की मां भी  है । दीपिका चाहे अपने काम को लेकर कितनी भी व्यस्त रहती हो लेकिन वह अपने बेटे का भी पूरा ध्यान रखती है ।उन्हे अपने बच्चे का काम किसी नौकरानी या नेहनी से करवाना नही पसंद बल्कि खुद करना पसंद है ।

दीपिका से अगर पूछा जाए कि उन्होंने अपने काम से दूरी क्यों बना ली है तो उन्होंने कहा कि उनके काम के चलते वह अपनी सेहत का ध्यान बिल्कुल नही रख पा रही थी ।इस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.