Breaking News
Home / Viral / “हे बेबी” फिल्म की बालकलाकार हो गई अब 17 बरस की!

“हे बेबी” फिल्म की बालकलाकार हो गई अब 17 बरस की!

“हे बेबी” फिल्म बॉलीवुड की याद गार फिल्मों में से एक है। यह फिल्म हास्य ड्रामा फिल्म थी। फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर कहानी ने चार चांद लगा दिया। पर फिलहाल इस फिल्म की चर्चा इसमें फिल्म में मौजूद बालकलाकार की वजह से हो रही है।

हे बेबी फिल्म के दौरान की तस्वीर
हे बेबी फिल्म के दौरान की तस्वीर

क्या हुआ था फिल्म में?

इस फिल्म की कहानी कुछ और थी 3 लड़के एक फ्लैट में रहते हैं और इनके घर के बाहर एक दिन कोई एक छोटी सी बच्ची छोड़ कर चला जाता है ।तीनों दोस्त परेशान हो जाते हैं कि आखिरकार यह लड़की है किसकी और आखिर में जाकर पता चलता है कि यह बेटी है तो अक्षय कुमार की चीज हैं जो इस फिल्म में बच्ची का रोल निभाया है उनका नाम जाना संग रिया है और वह इस फिल्म के दौरान कुछ 16 महीने की थी।

पिता की भूमिका निभाते हुए अभिनेता
पिता की भूमिका निभाते हुए अभिनेता

फिल्म की स्टारकास्ट

अक्सर आपने देखा होगा कि बाल कलाकार भी मौजूद होते हैं ऐसे ही कई फिल्में हैं जिनमें बाल कलाकार मौजूद थे और वह फिल्म काफी चली ऐसी फिल्मों में एक नाम शामिल है बेबी का भी “है बेबी” फिल्म का भी है। यह फिल्म मल्टी स्टारर कास्ट फिल्म थी।इस फिल्म में अक्षय कुमार , विद्या बालन , रितेश देशमुख, फरदीन खान,बोमन इरानी, अनुपम खेर और जुआन्ना सांघवी दिखाई दिए थे।

फिल्म की बाल कलाकार
फिल्म की बाल कलाकार

जुआन्ना सांघवी

फिल्म के दौरान जुआना की उम्र सिर्फ 16 महीने थी आप यह बाल कलाकार पूरे 17 साल की हो गई है ।वह एक भारतीय लड़की है और वह 2004 में राजस्थान के कोटा जिले में पैदा हुई थी । उनका जन्मदिन 22 मार्च को आता है । उनकी माता जी का नाम ममता संघवी है ।उन्हें घूमने-फिरने का यानी कि ट्रैवलिंग का शौक है और इसके साथ ही उन्हें फोटोग्राफी का भी शौक है।

जुआन्ना सांघवी
जुआन्ना सांघवी

जुआन्ना के शौक!

उन्हे पढ़ने लिखने का भी काफी शौक है वह कई सारी नावेल्स पड़ती है और मैं फिक्शन नोवल और एजुकेशनल नॉलेज भी शामिल है। वह इंटरनेट से काफी नई चीजें सीखते रहती है और वह इंटरनेट से अपने दोस्तों और फैमिली के साथ जुड़ी भी रहती है और साथ ही इंस्टाग्राम अकाउंट ना होने के बावजूद उनके फेसबुक पर कई सारे फैंस भी है। वह फेसबुक और युटुब जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर है।

पिता की भूमिका निभाते हुए अक्षय कुमार
पिता की भूमिका निभाते हुए अक्षय कुमार

क्या नाम था बच्ची का इस फिल्म में?

फ़िल्म में उनका नाम एंजेल था इसीलिए क्योंकि एक परी जैसी दिखती थी और फिल्म के बाद इन बेहद ही पसंद किया गया था ।क्योंकि यह बहुत ज्यादा क्यूट दिखती थी फिल्म के साथ-साथ इनके भी बहुत चर्चा होगी इतनी सुंदर सी और प्यारी सी बच्ची है और लोगों को यह भी लगा था यह किसी सेलिब्रिटी की बच्ची है ।पर नहीं है किसी सेलिब्रिटी या फिर किसी बॉलीवुड खानदान से ताल्लुक नहीं रखती।

क्यूट जुआन्ना
क्यूट जुआन्ना

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.