Breaking News
Home / Bollywood / इरफान खान की अंतिम इच्छा आई सामने मरने से पहले करना चाहते थे ऐश्वर्या राय के साथ यह काम।।

इरफान खान की अंतिम इच्छा आई सामने मरने से पहले करना चाहते थे ऐश्वर्या राय के साथ यह काम।।

इरफान खान हिंदी सिनेमा के बेहद ही दिग्गज एक्टर थे , यह बात हर कोई जानता है । इरफान के गज़ब के अभिनय और उनकी टाइमिंग की पूरी दुनिया आज भी दीवानी है । सभी लोग उनकी काफी इज्जत करते थे । यही बात एक कारण भी थी की आखिर जिनकी वजह से पूरा भारत देश उनका दीवाना था और उनका इस इंडस्ट्री में इतना बड़ा नाम भी है ।

Irfan khan

इस इच्छा को।लेकर हैं इरफान खान चर्चाओं में

लेकिन इरफान खान आज कल चर्चाओं का मुद्दा बने हुए हैं ।और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं अपनी एक इच्छा को लेकर जो कि बॉलीवुड की नाम अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर है । आप सभी यह बात शायद नहीं जानते होंगे की एक बार एक इंटरव्यू के दौरान इरफान खान ने उनकी यह इच्छा जाहिर की थी की वह ऐश्वर्या के साथ एक रोमांटिक फिल्म।करना चाहते थे । और यदि हम आपको सरल शब्दों में बताए तो इरफान ऐश्वर्या के साथ रोमांस करना चाहते थे । इरफान और ऐश्वर्या इससे पहले भी साथ में अभिनय कर चुके है , फिल्म जज़्बा में । और यह इंटरव्यू जिसकी हम लोग बात कर रहे है यह उस फिल्म के प्रमोशन के दौरान का ही है जब इरफान ने अपनी इस इच्छा को जाहिर किया था । ऐश्वर्या के साथ रोमांस की उनकी ये इच्छा तो पूरी नहीं हो पाई ।

Aishwarya Rai

हर कोई है ऐश्वर्या का दीवाना

ऐश्वर्या राय बच्चन सारे विश्व की बेहद ही प्रख्यात अदाकारा हैं । उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है । ऐश्वर्या स्वर्ग से उतरी किसी अप्सरा से कम नहीं हैं व वें बला की खूबसूरत हैं । ऐश्वर्या ने अपने टैलेंट और अपनी कड़ी कहनत के दम पर आज तक अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है और यह सब उनकी दृढ़ लगन के कारण ही संभव हो पाया है। अब यदि हम बात करें ऐशर्य के निजी जीवन की ऐश्वर्या बॉलीवुड के शहंशाह यानी कि अमिताभ बच्चन जी के बच्चन परिवार की बहु हैं। ऐश्वर्या ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नाम।और शोहरत दोनो ही कमाए हैं और उन्हे सबसे ज्यादा हिट और सुपरहिट फिल्में भी दी हैं । लेकिन आज कल ऐश्वर्या मीडिया में चर्चा का मुद्दा बनी हुई हैं , ऐसा इसलिए क्युकी पता चला है की बॉलीवुड के जन माने अभिनेता इरफान खान जी जिनका साल।2020 में स्वर्गवास हो गया था , उनकी ऐश्वर्या लेकर वह एक इच्छा थी जो पूरी नहीं हो पाई थी उनके ये बताने के कुछ महीने बाद ही उनका स्वर्गवास हो गया था ।

Irfan khan

 

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.