Breaking News
Home / Bollywood / हेमा मालनी के पिता धर्मेंद्र को नही बनाना चाहते थे दामाद, खुद हेमा ने उठाया इस सच्चाइ से पर्दा

हेमा मालनी के पिता धर्मेंद्र को नही बनाना चाहते थे दामाद, खुद हेमा ने उठाया इस सच्चाइ से पर्दा

हेमा मालनी जी अपने समय की बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री रही है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. हेमा मालनी जी के बारे के बारे में बताए तो इस फ़िल्म इंडस्ट्री में इन्हें ड्रीम गर्ल के नाम से जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. हेमा मालनी जी पर्सनल लाइफ के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेन्द्र से शादी की है और उनकी दो लडकिया भी है. हेमा मालनी और धर्मेन्द्र की प्रेम कहानी के बारे में एक समय ऐसा था जब पूरा देश जनता था और सभी यही चाहते थे कि हेमा मालनी जी अगर शादी करे तो वह सिर्फ और सिर्फ धर्मेंद्र से ही करे लेकिन आपको बता दे कि एक व्यक्ति ऐसा था जो कि यह बिल्कुल भी नही चाहता था कि हेमा मालनी की शादी धर्मेन्द्र से हो.

यह व्यक्ति और कोई नही बल्कि हेमा मालनी के पिता जी है जो कि यह बिल्कुल भी नही चाहते थे कि हेमा की शादी धर्मेन्द्र से हो और वह उनका दामाद बने और यह बात किसी और ने नही बल्कि खुद हेमा मालनी ने ही बताई है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि हेमा मालनी के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

हेमा मालनी ने पिता को लेकर बोली बड़ी बात, बोली कि पापा को नही थी धर्मेन्द्र और मेरी बीच की नजदीकियां

हेमा मालनी और धर्मेन्द्र की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और खुशहाल जोड़ी बोला जाता है लेकिन क्या आपको बता दे कि हेमा मालनी जी के पिता इस शादी के लिए बिल्कुल भी राजी नही थे और धर्मेंद्र को अपना दामाद नही बनाना चाहते थे. यह बात किसी और नही बल्कि खुद हेमा मालनी ने ही बताई है. हेमा मालनी ने बताया कि पिताजी को मेरा (हेमा मालनी) और धर्मेंद्र का रिश्ता बिल्कुल भी पसन्द नही था और जितना हो सकता था धर्मेन्द्र को उनके ( हेमा मालनी) के करीब नही आने देते थे. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो हेमा मालनी जी पिताजी यह बिल्कुल भी नही चाहते थे कि धर्मेंद्र उनका दामाद बने. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों हेमा मालनी के पिता धर्मेंद्र से अपनी बेटी की शादी नही करवाना चाहते थे.

धर्मेंद्र को नही बनाना चाहते थे हेमा मालनी के पिता अपना दामाद, यह कि बड़ी वजह

हेमा मालनी इन दिनों अपने निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की बाते हो रही है. आपको बता दे कि हेमा मालनी ने धर्मेंद्र से शादी की है लेकिन इस शादी से उनके पिता बिल्कुल भी खुश नही थे ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र पहले से ही शादी-शुदा थे और इसके साथ-साथ वह 4 बच्चो के पिता भी थे. यही एक बहुत बड़ा कारण है कि हेमा मालनी के पिता अपनी बेटी की शादी धर्मेन्द्र से नही कराना चाहते थे. अगर सीधे शब्दों में हेमा मालनी जी के लिए बोला जाए तो बोला उन्होंने अपने से उम्र में बड़े और 4 बच्चो के पिता से शादी की है लेकिन बात में भी कोई शक नही है कि हेमा मालनी अपने परिवार के साथ बहुत खुशाल जीवन व्यतीत कर रही है.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.