Breaking News
Home / NEWS / गुर्जर समाज के द्वारा अक्षय कुमार की पृथ्वीराज फिल्म के खिलाफ बगावत, सोनू सूद भी एक मुख्य भूमिका में आएंगे नज़र।

गुर्जर समाज के द्वारा अक्षय कुमार की पृथ्वीराज फिल्म के खिलाफ बगावत, सोनू सूद भी एक मुख्य भूमिका में आएंगे नज़र।

अक्षय कुमार , मानुषी छिल्लर और सोनू सूद स्टारर फिल्म पृथ्वीराज का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है ।

परंतु इस फिल्म के रिलीज़ से पहले ही राजस्थान के गुर्जर समुदाय ने इस फिल्म के खिलाफ बगावत करनी शुरू कर दी है।


उनका कहना यह है कि इस फिल्म के निर्माता राजा पृथ्वीराज को फिल्म में राजपूत कहना बंद कर दे क्योंकि उनका कहना यह है की महाराज पृथ्वीराज जी गुर्जर समाज के थे इसीलिए वे उन्हें गुर्जर के नाम से ही पुकारे वरना इस फिल्म को उस राज्य में प्रतिबंधता का सामना करना पड़ेगा।

इसी के साथ – साथ उनकी मांग यह भी है कि फिल्म उनके समुदाय व उनके लोगों के लिए थिएटर से पहले स्क्रीन की जाए। इसी पहले भी बॉलीवुड की ऐसी बोहोत सी फिल्मों में जातिवादी समुदायों ने अपनी नाराज़गी हाजिर की है।इससे पहले संजय लीला भंसाली और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत करना पड़ा था , क्योंकि राजस्थान की करनी सेना ने उनका विरोध किया था । बॉलीवुड अक्सर इतिहास के साथ छेद छाड़ करता आया है जिसकी वजह से इन जातीय समुदायों को आवाज उठानी पड़ रही है।

परंतु इस फिल्म में उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी भी है की लॉकडाउन के दौरान लोगो के मसीहा बने सोनू सूद एक स्पेशल अवतार में नजर आने वाले हैं।

सोनू सूद सिर्फ एक अभिनेता ही नही , परंतु आम आदमी के लिए इस कोरोना महामारी के दौरान एक सच्चे हीरो के रूप में भी नजर आए हैं , उन्होंने न जाने कितने श्रमिको को उनके घर पहुंचाया व अन्य सेवाएं मुफ्त में प्रदान की ।

सोनू पृथ्वीराज फिल्म में विख्यात कवि “चांद बरदायी” की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जिन्होंने अपनी कलम से ‘पृथ्वीराज रासो’ नामक ऐतिहासिक कविता लिखी थी जो कि भारत के वीर पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित थी।

सोनू जिस किरदार में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है वह किरदार महाराजा पृथ्वीराज के बेहद ही करीबी लोगों में से एक माना जाता था ।
जिसके कारण फैंस यह खबर सुनकर काफी मंत्रमुग्ध हैं।अक्षय कुमार के फैंस भी यह खबर सुनकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।इससे पहले भी सोनू और अक्षय काफी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.