Breaking News
Home / Bollywood / ख़ूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं शशि कपूर की पोती, देती हैं इन अभिनेत्रियों को भी मात

ख़ूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं शशि कपूर की पोती, देती हैं इन अभिनेत्रियों को भी मात

ख़ूबसूरती हमें कुदरत का एक नायाब तोहफा है. इसे बनाये रखना, इसपर कोई आंच ना आने देना हमारा कर्तव्य है. आज हम आपको शशि कपूर की पोती के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और कई अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में मात दे रही हैं. यूँ तो शशि कपूर की यह पोती बॉलीवुड जगत से बहुत दूर हैं लेकिन इनकी खूबसूरती जो कोई भी देखता है वह इनका दीवाना हो जाता है और इन्हे बॉलीवुड में अपना हाथ आज़माने को कहता है. आये आपको बताते हैं आखिर कौन हैं शशि कपूर की पोती जिनकी खूबसूरती के चर्चे हैं सारी दुनिया में.

ख़ूबसूरती

सबको पीछे छोड़ती है शशि कपूर की पोती खूबसूरती के मामले में

कपूर खानदान बॉलीवुड का सबसे पुराना खानदान है, और आज तक इस खानदान ने बॉलीवुड को कई बड़े बड़े अभिनेता दिए हैं. और इन सभी अभिनेताओं ने दर्शकों का काफी मनोरंजन भी किया है और यही उम्मीद है की यह खानदान आगे भी कई बड़े बड़े कलाकार इंडस्ट्री को देगा. आज हम बात कर रहे हैं इस खानदान के बेटे शशि कपूर के परिवार के बारे में. शशि कपूर ने जेनिफर केंडल से शादी की थी, और इनके तीन बच्चे हुए – करण, कुणाल, और संजना. आज हम आपको उनके बेटे कुणाल की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं. माना जाता है की इनकी बेटी करीना और करिश्मा को भी ख़ूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ती है.

ख़ूबसूरती

शशि कपूर की पोती ख़ूबसूरती के मामले में देती हैं करीना को भी मात

आपको बता दे की शशि कपूर की पोती आलिया कपूर हैं. यूँ तो ज़्यादा लोग आलिया के बारे में नहीं जानते हैं क्योंकि ये लाइमलाइट से बहुत ही दूर रहती हैं. पर जो भी इन्हें जानते हैं वे यही बोलते हैं की इन्हें बॉलीवुड में ज़रूर आना चाहिए, क्योंकि ये बहुत ही खूबसूरत हैं.

ख़ूबसूरती

वैसे तो इनके पिता ने भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माई थी, लेकिन वे ज़्यादा न चल सके. अब सभी यही बोल रहे हैं की आलिया अगर बॉलीवूड से जुड़ेंगी तो वो सभी अभिनेत्रियों को ख़ूबसूरती के मामले में बहुत ही पीछे छोड़ सकती हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.