Home / Bollywood / गौतम गंभीर का पोस्ट हुआ वायरल, एमएस धोनी के लिए लिखा दिल जीतने वाले पोस्ट

गौतम गंभीर का पोस्ट हुआ वायरल, एमएस धोनी के लिए लिखा दिल जीतने वाले पोस्ट

गौतम गंभीर एक प्रख्यात भारतीय क्रिकेटर हैं, जिन्होंने 2003 में बांग्लादेश के खिलाफ एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच से करियर की शुरूआत की थी। 2010-2011 के बीच छह एकदिवसीय मैचों में कप्तान के रूप में टीम का नेतृत्व भी किया, इस दौरान टीम ने सभी मैचों में जीत हासिल की और 2011 में विश्व कप भी जीता। इन्होंने थोड़े समय के लिए विश्राम लिया और आईपीएल से फिर से क्रिकेट खेलना शुरू किया, इस दौरान गंभीर को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयर डेविल्स की कप्तानी सौंपी गई। गौतम गंभीर को आईपीएल के उद्घाटन मैचों के दौरान दूसरा सबसे बड़ा स्कोरर माना जाता है। एक शानदार करियर के बाद, गंभीर ने 2018 में क्रिकेट से संनयास ले लिया और 22 मार्च 2019 को भाजपा में शामिल हो गए।

गौतम गंभीर हमेशा से ही अपने निडर अंदाज के लिए जाने जाते

हालाँकि, जब हम इन दोनों खिलाड़ियों को एक साथ ऐसे पल बिताते हुए देखते हैं, तो उन सभी अफवाहों पर विराम लग जाता है। दोनों दिग्गज तब मिले जब आईपीएल 2022 के सातवें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स और गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की मुलाकात हुई। वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच के बाद गौतम के मेंटर गौतम गंभीर और धोनी के बीच लंबी बातचीत हुई.गंभीर और धोनी की मुलाकात की तस्वीरों और वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर फैन्स की चौंकाने वाली प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। पूर्व भारतीय खिलाड़ियों के बीच इन पलों की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं

गौतम गंभीर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया

इस बीच, खेल के बाद, गौतम गंभीर ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिल जीतने वाली पोस्ट साझा की जिसने इंटरनेट पर और अधिक कहर बरपाया। गंभीर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दोनों की एक तस्वीर साझा की और धोनी को ‘कप्तान’ कहा।
उन्होंने लिखा, “आपसे मिलकर अच्छा लगा, कप्तान।”
आपको बता दें कि मैच के दौरान सीएके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 210 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में लखनऊ की टीम ने तीन गेंद शेष रहते चार विकेट पर 211 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *