Home / Bollywood / गौरी खान ने दी बेटे आर्यन खान को सलाह, बोलीं- जितनी चाहों उतनी लड़कियों को डेट करो, लेकिन शादी…

गौरी खान ने दी बेटे आर्यन खान को सलाह, बोलीं- जितनी चाहों उतनी लड़कियों को डेट करो, लेकिन शादी…

लगभग 17 साल के अंतराल के बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान आखिरकार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में अपनी बीएफएफ जोड़ी महीप कपूर और भावना पांडे के साथ दिखाई दीं। नवीनतम एपिसोड के दौरान, गौरी को अपने बच्चों सुहाना और आर्यन को कुछ डेटिंग और रिश्ते की सलाह देते हुए देखा गया था। उसने आर्यन की गिरफ्तारी पर भी खुल कर बात की। इस आरटीकल मे आगे जानेंगे आखीर उनहोने क्या कहा।

गौरी खान ने आर्यन खान को दी डेटिंग की सलाह

कॉफी विद करण के नवीनतम एपिसोड में रैपिड-फायर राउंड के दौरान, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को अपने बच्चों, सुहाना, आर्यन और अबराम के लिए डेटिंग और रिश्ते की सलाह साझा करने के लिए कहा गया था। आर्यन के बारे में बात करते हुए गौरी ने कहा, “जितनी लड़कियों को डेट करें, जब तक आप शादी करने का फैसला नहीं कर लेते और फिर बस रुक जाए।” गौरी ने सुहाना को सलाह देते हुए कहा, “कभी भी दो लड़कों को एक साथ डेट न करें।”

गौरी नहीं पहनती है फुल स्लीव्स के कपड़े

गौरी ने यह भी खुलासा किया कि उनका बेटा आर्यन उन्हें पूरी बाजू की शर्ट और जैकेट नहीं पहनने देता, उन्होंने कहा कि उन्हें केवल टी-शर्ट पहनने की अनुमति है क्योंकि यह उन पर अच्छा लगता है, गौरी ने कहा, ‘मुझे पूरी बाजू की शर्ट पहनने की इजाजत नहीं है। मुझे बहुत सी चीजें पहनने की इजाजत नहीं है। उसे मुझ पर जैकेट पसंद नहीं है।”

आर्यन खान की गिरफ्तारी पर गौरी

जबकि एपिसोड के दौरान गौरी को आखिरकार अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी और उसके बाद उसके परिवार के सामने आने वाले कठिन समय और कठिनाइयों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए देखा गया। परोक्ष रूप से आर्यन के मामले को संबोधित करते हुए, करण ने गौरी से पूछा, “यह उनके लिए इतना कठिन सफर रहा है, और आप सभी इतनी मजबूती से उभरे हैं। मैं तुम्हें एक माँ के रूप में जानता हूँ। हम एक ही परिवार के सदस्य हैं और मैं एक ही परिवार का सदस्य हूं। और, यह आसान नहीं रहा है, और गौरी, आप पहले से कहीं ज्यादा मजबूत बनकर उभरी हैं।”

इस पर गौरी ने कहा, ‘हम जिस दौर से गुजरे हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन जहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकता हूं कि हम एक महान स्थान पर हैं। हम प्यार महसूस करते हैं। हमारे सभी दोस्त, और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे, इतने सारे संदेश और इतना प्यार। हम धन्य महसूस करते हैं। हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *