Breaking News
Home / Bollywood / गौरी खान ने आर्यन के गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी: बोलीं- हम जिस दौर से गुजरे हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है

गौरी खान ने आर्यन के गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी: बोलीं- हम जिस दौर से गुजरे हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान आज एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. वे एक फिल्म निर्माता होने के साथ ही एक इंटरियर डिज़ाइनर के रूप में भी काम कर रही हैं. गौरी खान एक बिज़नसवुमन हैं और अपने नाम का तेजी से विस्तार कर रही हैं. शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में सह-निर्माता के तौर पर भी एक्टिव हैं. इसके अलावा उन्हें कई बार फिल्मों का हिस्सा बनते हुए भी देखा गया है.

कॉफी विद करण में नजर आई गौरी खान

हाल ही में 17 साल बाद करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आई हैं। गौरी शो में अपनी बेस्ट फ्रेंड्स भावना पांडे और महीप कपूर के साथ पहुंचीं। इस दौरान गौरी ने ड्रग केस में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। गौरी ने बताया कि यह उनकी फैमिली के लिए बहुत मुश्किल समय रहा है।

करण ने पूछा आर्यन की गिरफ्तारी पर सवाल

करण ने गौरी से केस के बारे में इंडायरेक्टली बात करते हुए पूछा, “यह आर्यन के लिए बहुत ही मुश्किल रहा होगा और आप सब मजबूती से एक साथ खड़े रहे। एक मां के रूप में मैं तुम्हें समझ सकता हूं। हम सब एक ही फैमिली के मेंबर्स हैं और मैं भी उसी परिवार का एक सदस्य हूं। यह बिल्कुल आसान नहीं रहा होगा और गौरी आप पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर उभरी हैं।

गौरी ने तोड़ी छुपी और कहा

“हम जिस दौर से गुजरे हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन हम फैमिली के रूप में एक अच्छे स्पेस में हैं। सब हमें प्यार कर रहे हैं। हमारे सारे दोस्त और जिन लोगों को हम जानते भी नहीं, उन्होंने भी हमारा साथ दिया है। इतने सारे प्यार और मैसेजेस के लिए मैं खुद को ब्लेस्ड फील करती हूं। जिन लोगों ने हमारी मदद की है, मैं उन सभी की हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी।”

सोशल मीडिया पर आर्यन खान ने की वापसी

हाल ही में आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर वापसी की है। उन्होंने बहन सुहाना खान और भाई अबराम के साथ एक पिक्चर शेयर की थी। इसके अलावा उन्होंने अपने फोटोशूट की भी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। आर्यन खान ने अमेरिका में साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट से फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स और टेलीविजन की डिग्री हासिल की है।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.