Breaking News
Home / Bollywood / गदर 2 की कहानी लीक !! अमीषा पटेल इस रूप में आएंगे नजर !!

गदर 2 की कहानी लीक !! अमीषा पटेल इस रूप में आएंगे नजर !!

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर जो कि 2001 में रिलीज हुई थी और जिसे एक बहुत ही बड़ी ब्लॉकबस्टर माना जाता है उसी थे सीक्वेल यानी दूसरा पार्ट जल्द ही आने वाला है।

गदर 2 को भी अनिल शर्मा ही डायरेक्ट करेंगे

गदर 2 की कहानी 1971 में हुए भारत पाकिस्तान युद्ध के आस पास घूमती हुई नजर आएगी । इस फिल्म में तारा सिंह यानी कि सनी देओल अपने बेटे के लिए सीमा पार करेंगे ।गदर मूवी के डायरेक्टर बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनिल शर्मा व गदर 2 को भी अनिल शर्मा ही डायरेक्ट करते नजर आएंगे । उन्होंने इस इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है , जिसमे सनी देओल ( तारा सिंह ), अमीषा पटेल (सकीना ) और उत्कर्ष शर्मा जो गदर फिल्म में भी दिखाई दिए थे इन सभी ने भी शूटिंग कर दी है शुरू ।

 

तारा फिर जाएंगे पाकिस्तान

फिल्म गदर में तारा सिंह अपनी पत्नी सकीना को लेने पाकिस्तान गए थे और बॉक्स ऑफिस मानो हिल ही गया था , फिल्म गदर 2 में भी तारा एक बार फिर सीमा पार करके पाकिस्तान जाएंगे पर इस बार इसकी वजह कुछ और होगी ।
पिंकविला की एक ताजा रिपोर्ट के माने तो , फिल्म गदर 2 की कहानी 1970 में हुई भारत पाकिस्तान की लड़ाई में घूमती हुई नजर आएगी । उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में एक सैनिक का रोल निभाते दिखेंगे , जिनकी जान बचाने के सनी देओल सीमा लांघ कर पाकिस्तान जा पहुचेंगे ।

 

इस बारी बेटे के लिए करेंगे बॉर्डर पार

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी है , की जैसे गदर फिल्म में दर्शकों को तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी दिखाई गई थी । बटवारे के आस पास के समय में घूमते हुए डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक खूबसूरत कहानी को प्रस्तुत किया था , जिसे देखकर दर्शकों का मन मंत्रमुग्ध हो उठा था व सभी ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया था । गदर 2 में अनिल शर्मा पेश 1971 की भारत पाकिस्तान की लड़ाई ।
इसमें उत्कर्ष एक भारतीय सैनिक का रोल निभाएंगे ।
इस कहानी में तारा सिंह के बेटे की जान पर मुसीबत बन आन पड़ेगी जिसके लिए वो पाकिस्तान पहुंच जाएगा।

बाप बेटे की कहानी के रिश्ते की गहराई।।

गदर 2 की कहानी से लगता तो यह है की अनिल शर्मा इस बारी एक बाप और बेटी के रिश्ते की गहराई को दर्शाने के मूड में नजर. आ रहे हैं ।
वे बाप बेटे के रिश्ते एक बार ‘अपने ‘ फिल्म में दिखा चुके हैं पर एक बार फिर वह यही फॉर्मूला अपनाने जा रहे हैं ।
आपके अनुसार अनिल शर्मा इस कामयाब होंगे या नहीं हमे जरूर बताएं ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.