Breaking News
Home / Bollywood / ग़दर 2 बड़े परदे पर आने वाली है, इस तारीख को होगी रिलीज़

ग़दर 2 बड़े परदे पर आने वाली है, इस तारीख को होगी रिलीज़

ग़दर 2 की रिलीज़ को लेकर दर्शकों में खूब उत्साह बना हुआ है. माना जा रहा है की साल 2001 में ग़दर : एक प्रेम कथा की अपार सफलता के बाद अब ग़दर 2 साल के सभी रिकॉर्ड तोड़ कर एक नया रिकॉर्ड बनाने वाली है और यह फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट साबित होगी. ग़दर : एक प्रेम कथा की कहानी लोगों की दिलों में इस तरह बसी, की आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. और चाहे कितनी भी बार यह फिल्म देख लें, पर इसमें एक ऐसी बात है की कोई इस फिल्म से कभी बोर नहीं होता है.

ग़दर 2

जल्द रिलीज़ होने वाली है ग़दर 2, तोड़ेगी साल के सभी रिकॉर्ड

सनी देओल को सभी बहुत समय से बड़े परदे पर देखना चाह रहे थे जो अब बहुत जल्द पूरा होने वाला है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सनी देओल ही नज़र आएंगे. सभी ने इसके पहले भाग में सनी देओल को इतना पसंद किया की इनका रिप्लेसमेंट ढूँढना संभव ही नहीं है. पिछली फिल्म में अपने ससुराल जाकर सनी पाजी ने जिस तरह हैंडपंप उखाड़ दिया था, देखना ये होगा की इस बार वे क्या धमाल मैगने वाले हैं. कई समय से सभी ने सनी पाजी को बड़े परदे पर नहीं देखा जिस वजह से उनका ये के बैक कुछ ख़ास ही होने वाला है.

ग़दर 2

कब आ रही है ग़दर 2 बड़े परदे पर ?

इस फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा हैं, और ये तो सभी जानते हैं की हीरो के किरदार में हमारे तारा सिंह जी यानी सनी पाजी ही होंगे. पर अब देखना ये है की अभिनेत्री किसे चुना जाता है. क्या अमीषा पटेल ही वापिस से इस किरदार को निभाएंगी या फिर कोई अन्य अभिनेत्री इस बार सनी पाजी की सह-कलाकार होंगी. पर यह बात तो तय है की चाहे कोई भी आये, पर फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ कर साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म होने वाली है.

ग़दर 2

फ़िलहाल सनी पाजी ने सिर्फ एक हिंट दी है की वे ग़दर 2 के साथ वापसी करेंगे. पूरी उम्मीद लगायी जा रही है की फिल्म इस साल दशहरा पर रिलीज़ होगी. पर असल रिलीज़ की तारीख फिल्म का ट्रेलर आने के बाद ही कन्फर्म की जा सकती है, जिसका हम सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.