Home / Bollywood / मौनी रॉय की शादी के लगन तारीख से लेकर शादी की जगह तक सब तय है !

मौनी रॉय की शादी के लगन तारीख से लेकर शादी की जगह तक सब तय है !

एकता कपूर के नागिन सीरियल में नागिन के किरदार से हुई मशहूर मौनी रॉय बनने जा रही है दुल्हनिया। मौनी एक अभिनेत्री होने के साथ साथ कत्थक नृतिका व मॉडल भी है। मौनी ने टीवी सीरियल्स के साथ–साथ बॉलीवुड की कुछ फिल्में भी की है , पर मौनी सबसे ज़्यादा मशहूर टीवी सीरियल “देवो के देव महादेव” के किरदार “सती” से मशहूर हुई थी।

मौनी का करियर

मौनी रॉय “नागीन” किरदार से छोटे पर्दे यानि टेवीविजन जगत की टॉप पेड़ अभिनेत्रियों में शामिल हुई थी। नागीन सीरियल के बाद ही मौनी को फिल्म के ऑफर्स भी आने लगे उनकी पहली फिल्म अक्षय कुमार के साथ थी। उस फिल्म का नाम “गोल्ड” था जो की हॉकी खेल पर एक आधारित ड्रामा फिल्म थी जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार की बीवी होने की भूमिका निभाई थी। मौनी जॉन अबराम के साथ “रोमियो अकबर वॉल्टर” फिल्म में व राजकुमार के साथ “मेड इन चाइना” फिल्म में भी दिखी थी।

शादी की सभी तयारिया हो चुकी!

मौनी जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड जिनका नाम सूरज नांबियार है उनसे शादी करने वाली है। सूरज दुबई के एक बिजनेसमैन और इन्वेस्टमेंट बैंकर है हालांकि वो भी भारत से ही है। सूरज बैंगलोर के एक जैन परिवार से है। सूरज और मौनी की प्रेम कथा का खुलासा तब हुआ जब दोनो को 2019 में साथ में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया। सूत्रों से पता चला है की दोनो ने अपनी शादी गोवा में करने की ठानी है। शादी “डबल्यू” नाम के फाइव स्टार रिजॉर्ट में होगी जो की वैगेटर बीच के पास है। शादी का कार्यक्रम 2 दिन तक चलेगा और शादी का शुभ मौहरत 27 जनवरी 2022 का है। शादी में मेहमान भी वही शामिल होंगे जो दोनो के परिवार के सदस्य हो या बहुत करीबी होंगे। मौनी की शादी में मेहमान की लिस्ट में शामिल नामो में से एकता कपूर और करन जोहर का भी नाम है जो की मौनी के नाटकों और फिल्मों के निर्माता भी रह चूके है साथ ही में मनीष मल्होत्रा और मंदिरा बेदी भी शादी में शरीक होंगे। सभी मेहमानों को यह सूचित भी किया गया है की शादी होने तक वह किसको भी शादी के नियोते के बारे में ना बताए और साथ ही में अपना वैक्सीन सर्टिफिकेट भी साथ रखे क्युकी कोरोना के केसेस फिर्से बढ़ने लगे है और सब ही जगहों पर वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट की जरूरत पड़ सकती है। हाल ही में मौनी अपनी सहेलियों के साथ अपना बैचलरेट भी मानते देखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *