Breaking News
Home / NEWS / भाई इब्राहिम के साथ ऐसी कौनसी तस्वीरे पोस्ट करी सारा ने जो फॉलोवर्स ने किए सैफ और अमृता के लिए तक भी शर्मनाक कॉमेंट्स!

भाई इब्राहिम के साथ ऐसी कौनसी तस्वीरे पोस्ट करी सारा ने जो फॉलोवर्स ने किए सैफ और अमृता के लिए तक भी शर्मनाक कॉमेंट्स!

हाल ही में बॉलीवुड की बनी “रिंकू” यानी सारा अली खान खूब तारीफें बटोर रही है अपनी शानदार व जानदार ऐक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया पर सुर्खियों में रहना यह सिर्फ इकलौता कारण भी था। सैफ अली खान और अमृता सिंह की प्यारी–दुलारी बेटी ने अपने सोशल मिडिया एकाउंट पर अपने भाई इब्राहिम के साथ कुछ तस्वीरे और वीडियो शेयर करी जो ना ही इंटरनेट पर फुर्ती से वायरल होने लगी बल्की सारा को शर्मनाक कॉमेंट्स का शिकार बना दिया।

फिल्मों में दिखने से पहले ही सबका दिल जीत लिया था।

फ़िल्म “केदारनाथ” से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली सारा को लोगो ने पहले ही पसंद करना शुरू कर दिया था इसकी वजह सिर्फ उनका चुलबुली लड़की का किरदार बाखूबी निभाना ही नहीं था बल्की उनके इंटरव्यू में दिए जवाबो की वजह से भी था। सारा की फ़िल्म केदरनाथ के रिलीज़ से पहले कॉफी विथ करण में अपने पिता सैफ अली खान के साथ नज़र आयी सारा ने बहुत ही सरल और समझदारी से सारे प्रश्नों के जवाब दिए जिससे उनकी पर्सनेलिटी ने सब पर ही एक छाप छोड़ दी थी और उनके कईं फैंस भी बन्ने।

स्विमिंग पूल में मौज करते हुए दिखे भाई बहन!

सारा की पहली फिल्म जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ देखी गई थीं और कुछ अफवाये तो यह भी थी की दोनो फिल्मी कलाकार एक दूसरे को डेट कर रहे है। सारा ने लगातार केदारनाथ , सिम्बा , कूली नंबर 1, लव आज कल जैसी फिल्मों में काम करने के बाद अपने परिवार के साथ कुछ दिन छुट्टियों पर बिताने का निर्णय लिया जिसमें वह अपने मां और भाई के साथ दिखी थी। जो छुट्टियों की तस्वीरे और विडियो ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करी थी उसमें सारा ने बिकिनी पहनी हुई थी और अपने भाई के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखी और वायरल हुई वीडियो में सारा और इब्राहिम स्विमिंग पूल में मस्ती करते पाए गए। इब्राहिम सारा को पानी के छीटो से उन्हे एक बतख के खिलौने से भी गिराते हुए दिखे। विडीयो को देखकर ही पता चल रहा था की दोनो भाई बहन पूल का लुफ्त उठा रहे है पर सारा के कई फॉलोवर्स को यह बात जच्ची नही। दर्शकों के लिए यह बात काफ़ी अटपटी थी की बिकिनी में आखिरकार कोई बहन अपने भाई के साथ तस्वीरे कैसे खिजवा सकती है और यही nhi बल्की बिकिनी में अपने भाई के साथ स्विमिंग पूल का लुफ्त उठाने को भी सारा के फॉलोअर्स ने शर्मनाक हरकत का नाम दिया। वीडियो व तस्वीरों पर कई गंभीर व नेगेटिव कॉमेंट्स थे जो की सारा के धर्म और चरित्र से भी जुड़े थे ।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.