Breaking News
Home / Bollywood / फिल्में जो 2021 में बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने में रही नाकामयाब!

फिल्में जो 2021 में बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने में रही नाकामयाब!

फिल्में बनाना कोई आसान काम नहीं फिल्में बनाने में बहुत मेहनत लगती है ।प्री प्रोडक्शन ,प्रोडक्शन पोस्ट, प्रोडक्शन जैसे कई भागों को पार करके फिर फिल्म बनते हैं । अगर फिल्म करोड़ों का कारोबार करती है तब तो सब प्रसन्न होते हैं।  यही फिल्में फ्लॉप होती है तो बहुत दुख होता है क्योंकि इन पर सिर्फ पैसा नहीं बल्कि सब की मेहनत और लगन का परिणाम भी फेल हो गया होता है। इसी तरह 2021 की फिल्में भी फ्लॉप गई आइए जानते हैं इनके बारे में।

 

हंगामा 2

हंगामा फिल्म आप सभी जानते ही हैं यह फिल्म प्रियदर्शन की प्रोडक्शन की है। यह फिल्म काफी चर्चित रही थी क्योंकि एक हास्य फिल्म थी और मल्टीस्टारर भी थी। यह फिल्म फिल्म ने इतना ज्यादा मुनाफा कमाया था की इसका सीक्वल पार्ट भी आया इसका सीक्वल पर 2021 में रिलीज हुआ जनता बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रही थी क्योंकि इसका पहला भाग खूब शानदार था और साथ ही में कई सालों बाद गॉर्जियस शिल्पा शेट्टी भी दोबारा से हिंदी फिल्मों में कदम रख रही थी। पर जितना इंतजार इस फिल्म ने कराया उससे ज्यादा लोगों का दिल दुखा क्योंकि यह फिल्म कुछ खास नहीं लगी।यहां तक कि इस फिल्म को 3.1 रेटिंग ही मिल पाई आई एम डी बी पर।

हंगामा 2

 

साइना

इसी के साथ 2021 में परिणीति की फिल्म अभी देखने को मिली और यह फिल्म की स्क्रिप्ट आम नहीं थी बल्कि भारतीय खिलाड़ी सानिया नेहवाल के ऊपर थी। इस फिल्म में नेहवाल की जिंदगी को दर्शाया गया था । सान्या की मेहनत, लगन व जीतने का जज्बा दिखाया गया था। पर जितनी मेहनत परिणीति ने फिल्म के लिए की  उन्हें उतना परिणाम मिल नहीं पाया दर्शकों को यह फिल्म खास पसंद नहीं आई और आईएमडीबी में 4.3 की रेटिंग इस फिल्म ने चाहे बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार कमाई ना की हो पर तीन इस फिल्म से काफी तारीफें बटोरी।

परिणीति चोपड़ा

 

राधे

सलमान खान के करोड़ों दीवाने हैं यह तो सब जानते ही हैं पर इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद इनकी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । सलमान की फिल्म से नाखुश थे और उन्हें इस फिल्म की नाही कहानी पसंद आई और ना ही इस फिल्म का कोई लॉजिक लगा इस फिल्म में की सबसे घटिया आपको यह हैरानी होगी की इस फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग मात्र 1.8 थी ।इस फिल्म में सलमान के साथ साथ रणदीप हुड्डा दिशा पटानी गौतम गुलाटी अर्जुन कनूंगो सुनील ग्रोवर व स्पेशल अपीयरेंस जैकलिन फर्नांडीस दिखाई थी।

दिशा पटनी

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.