Home / Bollywood / दंगल गर्ल फ़ातिमा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली काम चाहिए तो बड़े लोगो के साथ…..

दंगल गर्ल फ़ातिमा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली काम चाहिए तो बड़े लोगो के साथ…..

दंगल गर्ल फ़ातिमा सना शेख को तो सभी जानते है. इन दिनों फ़ातिमा बॉलीवुड में बहुत ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. फ़ातिमा ने बताया है कि बॉलीवुड में अगर काम चाहिए तो बड़े लोगो के साथ राते गुज़ारनी पड़ती है और उनकी सभी माँग पूरी करनी पड़ती है और यह सब कुछ उनके साथ भी हो चुका है. आइए आपको आगे आर्टिकल में इसके बारे में विस्तार से बताते है.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लोग जितना अच्छा बोलते है यह इंडस्ट्री इतनी अच्छी है नही. ऐसा इसलिए क्योंकि इस इंडस्ट्री के बहुत सारे ऐसे सच है जो कि काफी सालो से लोगो से छुपे हुए है. बताया जाता है कि बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में लड़कियों के साथ गलत होता है और बड़े लोग उन्हें काम देने के बदले में उनका इस्तेमाल करते है. यही एक बहुत बड़ी वजह है जिसके चलते वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर हर जगह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है. आज से पहले बॉलीवुड की बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रिया है जिन्होंने बॉलीवुड के इस सच से पर्दा उठाया है.

दंगल गर्ल फ़ातिमा

बॉलीवुड का कड़वा सच लायी दंगल गर्ल फ़ातिमा सामने, बोली यह बड़ी बात

फ़ातिमा बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो में से एक है और इन्हें दंगल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. आपको बता दे कि इन दिनों फ़ातिमा सना शेख अपने के बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जो कि इन्होंने बॉलीवुड को लेकर दिया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि फ़ातिमा ने हालहिं में बॉलीवुड के असली सच से पर्दा उठाया है अपने साथ हुए गलत काम के बारे में सभी को बताया है.

उन्होंने बताया कि उन्हें काम देने से पहले बड़े लोगो के साथ रात गुजारने के लिए कहा था और जब उन्होंने इसके लिए इनकार किया था उन्हें काम भी नही दिया और उस प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया गया. फ़ातिमा के इस बयान से यह बात साफ जाहिर होती है कि उन्होंने अपने जीवन मे कितने दुःख और दर्द देखे है. आगे आपको आर्टिकल में फ़ातिमा ने निजी जीवन के बारे में बताते है कि इन दिनों वह किसके साथ समय व्यतीत कर रही है और किससे शादी करने वाली है.

दंगल गर्ल फ़ातिमा

दंगल गर्ल बनने करने लगी है आमिर खान को पसन्द, जल्द ही कर सकती है शादी

दंगल गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली फ़ातिमा सना शेख इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में खबर आई है कि फ़ातिमा जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है उन्होंने बॉलीवुड की सच्चाई बताई है कि उनसे भी बड़े लोगो ने साथ मे रात गुजारने के लिए कहा था. जिसके चलते उन्होंने बॉलीवुड का असली चेहरा सभी के सामने लाया है. फ़ातिमा के निजी जीवन के बारे में बताए तो इन दिनों वह बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान के साथ समय व्यतीत कर रही है और बताया जा रहा है कि दोनो जल्द ही शादी भी करने वाले है. फ़ातिमा सना शेख आमिर खान की तीसरी पत्नी बनेगी.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *