Breaking News
Home / Bollywood / जानिए धर्मेंद्र से लेकर सलमान तक के आलीशान फार्म हाउस के बारे में!

जानिए धर्मेंद्र से लेकर सलमान तक के आलीशान फार्म हाउस के बारे में!

बॉलीवुड जगत के अभिनेता और अभिनेत्री ना ही सिर्फ सबसे जाने माने व्यक्तियों की लिस्ट में आते है बल्की अमीर लोगो की लिस्ट में भी आते है। सेलिब्रिटीज को अपनी लाइफस्टाइल मेंटेन करना खूब पसंद है और आखिर क्यों ना हो, सभी सुपरस्टार लोग खूब मेहनत करके फिल्म बनाते है जिसके कारण वह कई बार अपने परिवार जनों के लिए और खुद के लिए तक समय नही निकल पाते इसलिए कई अभिनेताओं ने तो अपने घर से भी अलग दूर शांत जगहों में फार्म हाउस खरीद रखे है जहा वो अक्सर अपने परिवार वालो या दोस्तो के साथ छुट्टियां मनाते हुए स्पॉट किए जाते है।

सलमान का है “अर्पिता” फार्म हाउस!

सलमान खान एकलौते ऐसे अभिनेता है जिनके फार्म हाउस के बारे में तो बच्चा बच्चा भी जनता होगा , दरअसल भाई रहते तो अपने परिवार के साथ मुम्बई वाले गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही है पर वह जब भी फिल्म की शूटिंग से फ्री होते है या छुट्टियां मनाते हुए देखे जाते है तो वह अपने मुम्बई में स्तिथ पनवेल वाले फार्म में ही पाए जाते है । उन्होंने अपने फार्म हाउस का नाम अपनी बहन के नाम से रख रखा है “अर्पिता” जो की 150 एकड़ में बसा है। लॉकडाउन के समय सलमान अपने फॉर्महाउस पर ही रह रहे थे। कभी खेती बाड़ी तो कभी घुड़सवारी या तो जिम में कसरत करते हुए पाए जाते थे।

लोनावाला के फार्म हाउस में वक्त बिताते है धर्मेंद्र!

पुरानी हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार यानी की धर्मेंद्र साहब का भी एक आलीशान फार्म हाउस है । इस उम्र में धर्मेंद्र अपना ज्यादातर समय इसी फार्म हाउस पर बिताते हुए पाए जाते है और यही नही उनके साथ उनकी बीवी हेमा मालिनी जो की लोक सभा की मेंबर है और काफी व्यस्त रहती है समय निकाल कर अपने पति के पास फार्म हाउस में भी कई बार पाई जाती है । उनका यह फॉर्महाउस मुम्बई शहर के शोर शराबे से दूर लोनावाला के शांतिपूर्वक माहौल में है । उनका यह फार्म हाउस लगभग 100 एकड़ के करीब होगा और धर्मेंद्र ने वहा ऑर्गेनिक खेती भी करवा रखी है।

सुनिल शेट्टी का आलिशान फार्म हाउस!

90 के दशक के सुपरस्टार और बिजनेसमैन सुनील शेट्टी जो की करोड़ों की प्रॉपर्टीज के मालिक है उनमें से उनका एक खुद का आलीशान फार्म हाउस है । फार्म हाउस बेहद खूबसूरत है क्युकी सुनील ने इसके इंटीरियर पर भी खूब खर्चा किया है। सुनील शेट्टी का यह फॉर्महाउस खंडाला में है।6200 sq ft में फैले इस लैविश फार्महाउस में प्राइवेट गार्डन, स्विमिंग पूल, डबल हाइट का लिविंग रूम, 5 बेडरूम, किचन है और सुनील शेट्टी ने अपने परिवार के साथ लॉकडॉउन का समय इसी फार्म हाउस में बिताया था।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.