Breaking News
Home / Bollywood / फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर की शादी में रिया चक्रवर्ती ने किया कुछ ऐसा की रहे गए सभी हैरान, आप भी जानें

फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर की शादी में रिया चक्रवर्ती ने किया कुछ ऐसा की रहे गए सभी हैरान, आप भी जानें

फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिर इन्होने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदलने का फैसला लिया. इन दोनों के इस फैसले से सभी काफी खुश हैं. इस साल वैलेंटाइन में भी दोनों ने एक दूसरे को एक दूसरे की शक्ल के मास्क पहन कर काफी स्पेशल फील करवाया. आपको बता दे की जिस घडी का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे वह घडी आ चुकी है, और ये दोनों शबाना आज़मी और जावेद अख्तर के फार्महाउस में जो की खंडाला में है, वहां शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों के हाथों में एक दूसरे के नाम की महंदी लग चुकी है. पर इनके महंदी फंक्शन से कुछ ऐसी क्लिप्स सामने आयी हैं जिन्हें सभी बार बार देख रहे हैं, आइये बताते हैं क्या है इन क्लिप्स में.

फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर

आखिर क्या करने पहुंची रिया चक्रवर्ती फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर की शादी में?

आपको बता दे की 17 फरवरी को इस कपल का संगीत फंक्शन आयोजित किया गया. फंक्शन यूँ तो ज़्यादा बड़ा नहीं रखा गया है और सिर्फ कुछ ख़ास मेहमानों की मौजूदगी में ही यह फंक्शन आयोजित किया जाएगा, पर इस फंक्शन में दो ख़ास मेहमान और आये थे और वे हैं रिया चक्रवर्ती और अनुषा दांडेकर. यूँ तो अंदर की तसवीरें अभी तक सामने नहीं आयी हैं, लेकिन दूर से ली गयी एक तस्वीर में रिया वीडियो में नज़र आ रही हैं. आइये जानते हैं कब की है वह वीडियो.

फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर

शादी में रिया भी हुई शामिल, यह है कपल से रिश्ता

संगीत के फंक्शन की जो वीडियो वायरल हुई है, यूँ तो उसमें कुछ साफ़ सुनाई नहीं दे रहा है क्योंकि वीडियो थोड़ा दूरी से ली गयी है, पर वीडियो में रिया चक्रवर्ती संगीत फंक्शन का आनंद लेते हुए साफ़ दिखाई दे रही हैं. आप बता दे की रिया इस कपल की काफी करीबी है, और उन्होंने इनके संगीत में स्पेशल परफॉरमेंस भी दिया था.

फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर

आपको बता दे की रिया शिबानी और अनुषा दांडेकर की काफी करीबी हैं, और सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब रिया को बहुत यातनाएं झेलनी पड़ी थी तो शिबानी, फरहान और अनुषा ने इन्हे काफी सपोर्ट भी किया था. फ़िलहाल रिया इस केस से बहार आ चुकी हैं, और अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ रही हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.