Breaking News
Home / NEWS / एक्स वाइफ के पिता की बर्थडे पार्टी में नजर आए ऋतिक

एक्स वाइफ के पिता की बर्थडे पार्टी में नजर आए ऋतिक

अभिनेता संजय खान ने सोमवार को अपना 81वां जन्मदिन मनाया।हालांकि यह एक बड़ी पार्टी थी, यह एक पारिवार get-to-gather (मिलना-जुलना) की तरह था. भले ही केवल परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया गया था, लेकिन ऋतिक की उपस्थिति ने काफी चर्चा जुटाया। तस्वीरें परिवार के सदस्यों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं। कुछ तस्वीरों में संजय खान ऋतिक को गले भी लगाते नजर आए।

सुसान की बहन फरहा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो पोस्ट किया है। कुछ तस्वीरों में वह ऋतिक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।
सुजैन ने अपने वीडियो पर एक अंग्रेज़ी गाना डाला ‘wind beneath my wings’ और इसके साथ कैप्शन दिया- “हैप्पी बर्थडे पापा। आप मेरे पंखों के नीचे की हवा हैं। मैं आपको दुनिया की सारी खुशियों की कामना करता हूं। आपको बहुत प्यार करता हूं।


इस बीच, सुजैन ने अपने प्रोफाइल में एक वीडियो पोस्ट किया। अपने पिता और परिवार के सदस्यों के साथ उनके प्यारे पलों का एक कोलाज। पोस्ट को कैप्शन देते हुए – “हैप्पी हैप्पी बर्थडे पापा जीवन के सभी पाठों के लिए जो आपने हम सभी को सिखाया है, हमारी ताकत और हमारी आंतरिक आवाज होने के लिए धन्यवाद …. आपको बहुत प्यार करता हूं”।
संजय खान 60-70 के दशक के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने ‘दस लाख’, ‘एक फूल दो माली’, मेला और कई अन्य हिट फिल्मों में अभिनय किया।

43 साल की सुजैन खान 4 भाई-बहनों में संजय खान की छोटी बेटी हैं। उनकी शादी ऋतिक रोशन से 14 साल के लिए हुई थी। 2014 में उनका तलाक काफी विवादास्पद रहा। यह माना जाता था कि ऋतिक के अपनी सह-अभिनेत्रियों के साथ विवाहेतर संबंध थे। भले ही सुजैन ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने तलाक की असली वजह का खुलासा नहीं किया और न ही इसके लिए ऋतिक को जिम्मेदार ठहराया। कंगना रनौत के साथ ऋतिक के अफेयर की अफवाहें किसी से छिपी नहीं थीं।

उनका आधिकारिक तलाक बहुत ही शान से हुआ। सुजैन एक बेहद प्रतिभाशाली इंटीरियर और फैशन डिजाइनर हैं। उन्होनें कोई एल्युमिनी नहीं मांगी। माता-पिता दोनों को बच्चों की संयुक्त अभिरक्षा प्रदान की गई। पार्टी में उनके बेटे हरेन और हरेदान भी मौजूद थे।

 

 

अतीत में जो कुछ भी हुआ उसके बावजूद ऐसा लगता है कि खान परिवार ने ऋतिक को माफ कर दिया है। जैसा कि उन्हें अक्सर उनके इनर सर्कल पार्टियों में देखा जाता है। पिछली बार कुछ साल पहले उन्हें संजय खान की इफ्तार पार्टी में भी देखा गया था।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.