Breaking News
Home / NEWS / रोमांटिक फिल्म्स में इरॉटिक दृश्य दिखाने वाली कुछ पुरानी बॉलीवुड फिल्में!

रोमांटिक फिल्म्स में इरॉटिक दृश्य दिखाने वाली कुछ पुरानी बॉलीवुड फिल्में!

रोमांटिक फिल्म्स के तो सभी दीवाना है। पर आजकल रोमांटिक फिल्म में कुछ सीनस ऐसे भी होते है जिन्हे आप अपने परिवार के साथ बैठके देखने में शर्मा जाए।पर पहले के ज़माने में भी ऐसी फिल्में बनती थी यह बात जाके आपको हैरानी होगी।

ईशा कोप्पिकर और अमृता अरोड़ा
ईशा कोप्पिकर और अमृता अरोड़ा

पहले का बॉलीवुड!

पहले के ज़माने में सेंसर बोर्ड काफी सख्त हुआ करता था। अगर अभिनेत्री और अभिनेता के बीच प्यार भरी सींस भी दिखाने हो तो उन्हें भी बहुत तेज दा सकता के साथ दिखाया जाता था ताकि फिल्म पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सके लेकिन पहले के जमाने में भी कुछ फिल्में ऐसी थी जिन्होंने यह प्रथा तोड़ दी थी जिनमें से सबसे पहली पिक्चर थी राम तेरी गंगा मैली।

फिल्म राम तेरी गंगा मैली की तस्वीर
फिल्म राम तेरी गंगा मैली की तस्वीर

राम तेरी गंगा मैली

राम तेरी गंगा मैली 1995 में रिलीज हुई थी या फिल्म राज कपूर द्वारा निर्देशित हुई थी यह फिल्म पर काफी बवाल मचा था क्योंकि इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिखाए गए थे जो पहले की फिल्मों में नहीं देखे जाते थे फिल्म में मंदाकिनी जो कि मुख्य किरदार की भूमिका निभा रही थी उन्होंने ब्रेस्टफीडिंग और ट्रांसपेरेंट साड़ी में नहाते हुए भी शॉट्स दिए थे जिसके कारण काफी बवाल मचा था और सेंसर बोर्ड ने काफी शक्ति भी दिखाई थी राज कपूर के रातों को कोई नहीं रोक सकता है फिर भी यह पिक्चर रिलीज हुई और पिक्चर ने खूब कमाई करी और हिट भी गई। राम तेरी गंगा मैली राज कपूर द्वारा आखिरी निर्देशित समिति और यह सिम का ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर लिस्ट में भी गिना जाता है।

मंदाकिनी
मंदाकिनी

आस्था: इन द प्रिसन ऑफ स्प्रिंग

ऐसे ही 1997 में आई फिल्म आस्था इन द प्रिसन ऑफ स्प्रिंग ने भी खूब कंट्रोवर्सी क्रिएट करी थी इस फिल्म में रेखा ओम पुरी नवीन निश्चोल और डीसी रानी मुख्य भूमिका निभाई थी इस फिल्म के बाद रेखा का कई लोगों ने आलोचना भी की थी। रेखा देश फिल्म में सुहागन औरत का किरदार निभाया था जो कि रातों-रात वैश्या बन जाती है रेखा के इस किरदार को निभाने पर उन्हें जनता से खूब बातें सुननी पड़ी थी और इस फिल्में काफी बोल्ड सींस भी दिखाए गए जिन्हें आप शायद ही अपने मां बाप के साथ देख पाए।

रेखा और ओम पूरी
रेखा और ओम पूरी

गर्लफ्रैड

2004 में आए गर्लफ्रेंड फिल्म निधि कम कंट्रोवर्सी क्रिएट नहीं की ,इस फिल्म में भी कई सवाल खड़े किए गए दरअसल इस फिल्म की कहानी दो लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है दो लड़कियां बहुत ही अच्छी दोस्त होती है जिसमें एक अमृता अरोड़ा और दूसरी ईशा कोप्पिकर होती है अमृता किसी लड़की से प्यार में पड़ जाती है तब उनके और उस लड़के के बीच में झगड़ा कराने की कोशिश करती है और इसी दौरान यह दिखाया जाता है कि अमृता और ईशा को प्यार हो गया उन दोनों के बोल्ड सीन दिखाए जाते हैं।

फिल्म गर्लफ्रेंड का पोस्टर
फिल्म गर्लफ्रेंड का पोस्टर

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.