Home / Motivational / ऑफिस के लंच ब्रेक में Employees को मिलती है ऐसी सुविधा

ऑफिस के लंच ब्रेक में Employees को मिलती है ऐसी सुविधा

हम सभी को कई घंटों लगातार काम करना पड़ता है, ऐसे में लंच ब्रेक में जब हम ना खाते हैं, और फिर उसके बाद जब हम दोबारा से अपना काम शुरु करते हैं, तो हमें नींद की झपकी और आलस आता है. सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसने तो बहुत से लोगों के मन की बात को जाहिर कर दिया है. और शायद इसी वजह से लिंक्डइन पोस्ट (linkedin post) पर शेयर किया गया ये वीडियो अब सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है.

डेस्क पर एक भी कंप्यूटर नहीं दिख रहा है

लोग तो वीडियो देखकर ये भी सोच रहे हैं कि ये ऑफिस है भी या नहीं, क्योंकि यहां डेस्क पर एक भी कंप्यूटर नहीं दिख रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डेस्क के साथ कुछ फोल्डिंग बेड लगे हैं. शुरुआत में एक महिला बैठकर मोबाइल चलाती दिखती है, लेकिन कुछ सेकंड्स के बाद वो सीट को बेड में बदलती है और चादर ओढ़कर आराम से सो जाती है! जहां यह वीडियो देखकर सैकड़ों यूजर्स इस कल्चर की तारीफ करने लगे, तो वहीं कुछ यूजर्स ने वीडियो की प्रमाणिकता पर ही सवाल उठा दिए है. कहने का मतलब है कि, एक शख्स ने कहा कि यह क्लिप किसी ऑफिस का लग ही नहीं रहा है,

कैप्शन में लिखा-

Pascal Bornet नाम के यूजर ने शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा- एशिया के कुछ देशों में ऑफिस लंच नैप्स (झपकी) काफी आम है. डॉक्टर भी इसकी सलाह देते हैं. क्या आपको लगता है कि यह कल्चर और देशों में भी होना चाहिए? आपको बता दें, इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 23 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 2 हजार शेयर मिल चुके हैं. साथ ही, डेढ़ हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *