Breaking News
Home / Bollywood / टास्क के बहाने Anjali Arora के साथ शर्मनाक हरकत, अली मर्चेंट ने कपड़ों में डाला हाथ

टास्क के बहाने Anjali Arora के साथ शर्मनाक हरकत, अली मर्चेंट ने कपड़ों में डाला हाथ

कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो लॉक अप  में हाल ही में एक प्रतियोगी की एंट्री हुई है जिसके आते ही धमाल मचा गया है। यह प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा है। अजंली को इंस्टाग्राम की ब्यूटी क्वीन कहा जाता है। वो फिटनेस के मामले में भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

एकता कपूर और कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो

एकता कपूर और कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो लॉक अप इन दिनों चर्चा में है। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और एएलटी बालाजी पर स्ट्रीमिंग हो रहा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है दर्शकों को नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में इस शो में एक प्रतियोगी की एंट्री हुई है जिसके आते ही धमाल मचा गया है। यह प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा है।

इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

भारत में टिकटॉक के बैन होने के बाद अंजलि ने कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करना जारी रखा और वहां भी छा गई। फिलहाल अंजलि के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह विभिन्न फिल्मी गीतों और संवादों पर डबिंग वीडियो बनाती हैं। यूट्यूब पर अंजलि के दो लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

टास्क के दौरान

एक टास्क के दौरान दोनों टीमों को कॉइन बनाने थे, जिसके बाद उसे अपने पास सुरक्षित भी रखना था. इस दौरान करणवीर बोहरा ने ऑरेंज टीम के कॉइन जमीन पर गिरा दिए, जहां से दोनों टीमों के पास कॉइन छीनने की होड़ मच गई.दरअसल अली ने इस दौरान पोटली खींचने के चक्कर में अंजलि के कपड़े खींच दिए. हालांकि ये उन्होंने जानबूझकर नहीं किया, लेकिन अंजलि ने इसका मुद्दा ही बना दिया. वह कैमरों के पास जाकर बार-बार यह बताने लगी. यहां तक कि उन्होंने अली को भी भला-बुरा कह दिया.जब टास्क खत्म हुई, तो ऑरेंज टीम से आजमा ने खुद कहा कि अली ने अंजलि के कपड़े खींचे. हालांकि आजमा ने भी इसे एक दुर्घटना ही बताया. वहीं पायल समेत कुछ फीमेट कंटेस्टेंट ने यह भी कहा कि अगर आप टास्क करने आए हैं, तो ऐसा कुछ होना ही है. यहां पर गर्ल कार्ड प्ले करना गलत है.

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.