Breaking News
Home / NEWS / ऐलन मस्क ने की छठे प्रलय की घोषणा , बताया की सिर्फ तबाही ही तबाही होगी अगर ये नही किया तो !!

ऐलन मस्क ने की छठे प्रलय की घोषणा , बताया की सिर्फ तबाही ही तबाही होगी अगर ये नही किया तो !!

ऐलन मस्क स्पेस एक्स और टेस्ला कंपनियों के मालिक हैं और दुनिया का ऐसा कोई इंसान शायद ही होगा जो इन्हें नही जानता होगा । ऐलन मस्क एक बेहद ही बड़े , समझदार , सुलझे हुए और हमेशा किसी भी तरह की रिस्क लेने के लिए तैयार रहने वाले इंसान है । वे इस दुनिया के सबसे अमीर लोगो में से एक हैं और वो कहे अनुसार एक इंसान को अपने जीवन ऐसा सभी कुछ करना चाहिए जो उसकी जिंदगी में बेहद जरूरी हो । एलन मस्क कोई छोटी मोटी हस्ती नहीं है परंतु एक विशेषज्ञ भी है और वे यह काबिलियत रखते हैं की वे इस दुनिया को बदल सकता है । शायद यही एक कारण भी था की उनका नाम 2016 में फोर्ब्स मैगजीन के दुनिया के सबसे शक्तिशाली लोगो में से एक की लिस्ट में शामिल था । आपको हम इस बात के विषय में आगाह कर दे की हाल।ही में एक खबर आई भी आई है कि जिसमें ऐलन मस्क धरती पर आने वाले प्रलय को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं ।

इससे पहले भी बेहद बार एलन ने दी है दुनिया के खतम होने की जानकारी

वैसे तो ये पहली बार नहीं है जब एलन मस्क ने इस दुनिया के खतम होने की चेतावनी दी है । इससे पहले भी बेहद बार इस अमरीकी बिजनेसमैन जो कि अरबपति भी है , उन्होंने दुनिया में घटते हुए जन्मदार के कारण अपनी चिंता को प्रकट किया है ।
ऐलन मस्क पृथ्वी और मानव जाति को एक बहुग्रहीय प्रजाति बनाए में विश्वास रखते हैं , वे ये चाहते हैं की मानव जाति एक ऐसी जाती बने जो की सिर्फ पृथ्वी पर ही नही परंतु और गाड़ी भी जीवित रह सके । इसीलिए मस्क मंगल ग्रह पर जिसे की उनकी पहली पसंद बताए जाता है उस पर इंसानी की पूरी बस्ती को 2050 तक बसने का प्लान बना चुके हैं ।

सोशल मीडिया के जरिए देते रहते है अपडेट

एलन सोशल मिडिया पर अक्सर काफी एक्टिव रहा करते है और उन्होंने एक रिपोर्ट के नीचे कमेंट करते हुए यह कहा है की जब तक हम मानव प्रजाति को बहुग्रहिय नही बना लेते है तब इस बात की उन्हें ये 100 प्रतिशत संभावना है की सूर्या के विस्तार के चलते सभी जीवित प्रजातियां एक समय आने पर विलुप्त हो सकती हैं । और यह पहली बार नहीं है जब एलन मस्क ने ऐसी दुनिया के खतम होने की खबर दी हो ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.