Breaking News
Home / Bollywood / श्रीदेवी के साथ शराब पीकर करी छेड़ छाड़ संजू बाबा ने!

श्रीदेवी के साथ शराब पीकर करी छेड़ छाड़ संजू बाबा ने!

श्रीदेवी जी बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री थी जिन्होंने अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना रखा था. श्रीदेवी के बारे में बताए तो उन्होंने जितनी हिट फिल्में अपने फिल्मी कैरिएर में दी है उतनी बॉलीवुड के शायद ही किसी अभिनेता ने दी है. यही एक बहुत बड़ा कारण है कि श्रीदेवी जी को पूरा बॉलीवुड जानता है. श्रीदेवी जी के पास कभी भी पैसो की कोई भी कमी नही रही थी जिसके चलते वह रानियों की तरह अपना जीवन व्यतीत करती थी. श्रीदेवी जी का स्वर्गवास हो चुका है और वह आज हमारे बीच मे नही है लेकिंन आपको बता दे कि श्रीदेवी जी की यादे आज भी हमारे बीच मे मौजूद है.

वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर श्रीदेवी बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. हालहिं में उनके जीवन का एक किस्सा सामने आया है जिंसमे बताया जा रहा है कि वह अभिनेता संजय दत्त की शक्ल भी देखना पसन्द नही करती थी क्योंकि एक बार संजय दत्त ने पीकर उनके साथ गलत हरक़त कर दी थी जिससे वह बहुत ज्यादा ख़ौफ़ खा गई थी. वर्तमान समय मे दोनो के बीच का यही किस्सा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आइए आपको आगे आर्टिकल में दोनो के बीच ने हुए इस किस्से के बारे में विस्तार से बताते है.

 

श्रीदेवी

श्रीदेवी के साथ हुई छेद खानी!

संजू बाबा बॉलीवुड के नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है. संजू बाबा ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और इज़्ज़त कमाई है जिंसके चलते आज के समय मे भी इन्हें सभी लोग जानते है. संजय दत्त ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और इज़्ज़त कमाई है. इन दिनों सोशल मीडिया पर संजू बाबा बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि हालहिं में उनकी एक हरकत के बारे में बताया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

जिसके चलते बताया जा रहा है कि संजू बाबा ने पीकर अभिनेत्री श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे और उनके साथ बड्सलूखि करने लग गए थे जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि संजय दत्त की आँखे पूरी तरह लाल हो रही थी जिन्हें देखने के बाद श्रीदेवी बहुत ज्यादा ख़ौफ़ खा गई थी यानी कि घबरा गई थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि श्रीदेवी ने फिर किस प्रकार खुद को बचाया.

श्रीदेवी

 

श्रीदेवी के साथ संजू बाबा ने कर दी थी बड्सलूखि!

श्रीदेवी और संजय दत्त इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. बताया जा रहा है श्रीदेवी एक बार फ़िल्म की शूटिंग के बाद होटल के कमरे में आराम कर रही थी और उसी समय संजय दत्त वहां पहुँच गए. संजय दत्त बिल्कुल भी अपने होशो आवाज़ में नही थी क्योंकि उन्होंने पी रखी थी जिसके चलते उनकी आँखे भी लाल हो रहा थी. संजय दत्त को ऐसे देखने के बाद श्रीदेवी चिल्ला उठी थी फिर सभी लोगो ने आकर संजू बाबा को वहां से बाहर निकाला था. उस समय संजय दत्त कोई स्टार अभिनेता नही थे और वह एक एक फैन के तौर पर ही श्रीदेवी जी से मिलने गए थे. यही कारण है कि श्रीदेवी जी शक्ल भी देखना पसन्द नही करती थी संजू बाबा की.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.