Breaking News
Home / Viral / कपिल शर्मा ने नशे में क्या खरी खोटी सुनाई थी सुनील ग्रोवर को आइए जानिए!

कपिल शर्मा ने नशे में क्या खरी खोटी सुनाई थी सुनील ग्रोवर को आइए जानिए!

कपिल शर्मा को आज के समय मे सभी लोग जानते है ऐसा इसलिए क्योंकि बोला जाता है कि पूरे भारत मे इसने बहतरीन कॉमेडी को भी नही कर सकता है. यही कारण है कि आज के समय के इन्हें पूरी दुनिया जानती है. कपिल  को लोकप्रियता भारत मे ही नही बल्कि दुनिया के कई देशों में है. इसी के चलते कपिल शर्मा आज के समय मे छोटी हस्ती नही है. कपिल  का पास पैसो की कोई भी कमी नही है जिसके चलते वह एक बहुत ही शानदार लाइफस्टाइल व्यतीत करते है. आपको याद होगा कि आज से कुछ समय पहले कपिल  को शो बन्द हो गया था क्योंकि शर्मा ने शो में डॉक्टर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर से गलत तरीके से बात कर ली थी. अभी कुछ समय पहले ही पता चला है कि कपिल  उस समय सुनील ग्रोवर से बात करते समय बिल्कुल भी होश में नही थे क्योंकि उन्होंने गलत चीज का सेवन कर रखा था जिसके चलते कपिल ने अपना जूता खोलकर सुनील।ग्रोवर के ऊपर फेक दिया था. आइए आपको आगे आर्टिकल में दोनो के बीच मे हुए इस मामले को विस्तार से बताते है जिंसमे कपिल कुछ ज्यादा ही जोश में आ गए थे.

Kapil Sharma

 

कपिल शर्मा ने क्यू किया बदसलुख?

कपिल शर्मा को आज के समय मे सभी लोग जानते है जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्ख़ियो में बने हए रहते है. कपिल शर्मा इन दिनों अपने एक पुराने किस्से की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जिंसमे उन्होंने अपने खास दोस्त सुनील ग्रोवर पर ही हाथ उठा दिया था जो कि कपिल शर्मा को अपना भाई मानते थे. हुआ कुछ ऐसा था कि कपिल  ने गलत चीज का सेवन कर रखा था और वह अपने वर्कर्स को गलत शब्द बोलने लगे जिसके चलते डॉक्टर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर जी ने कपिल को को चुप करना चाहा लेकिन कपिल शर्मा चुप ही नही हुए बल्कि सुनील ग्रोवर को ही गलत शब्द बोलने लगे और उन्हें सभी के सामने नीचा दिखाने लगे. इसी के दौरान कपिल ने सुनील ग्रोवर पर अपना जूता निकालकर फेक दिया जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि कपिल शर्मा को अपनी इस ग़लती का खामियाजा किस प्रकार भुगतना पड़ा.

सुनील ग्रोवर

 

आखिर क्यूं छोड़ा था सुनिल ने शो?

कपिल शर्मा को आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है लेकिन उनके जीवन मे कुछ राज है जिसकी वजह आए वह हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बने हुए रहते है. अभी तक का आर्टिकल को पढ़ने से आप समझ ही गए होंगे कि कपिल शर्मा ने डॉक्टर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर को सबके सामने ज़लील किया था. इसी के चलते सुनील ग्रोवर ने कपिल से दोस्ती समाप्त कर दी और भी शो भी छोड़कर चले गए जिसके चलते कुछ समय बाद कपिल के शो की टीआरपी बहुत कम हो गई और उनका शो बन्द हो गया था. आपको बता दे कपिल सनिल ग्रोवर को लेकर चिंतित है चूँकि सुनील भर्ती है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.