Breaking News
Home / Viral / दो सन्ता ने जमकर डांस किया, परफॉर्म करते हुए तोड़ा क्रिसमस ट्री-

दो सन्ता ने जमकर डांस किया, परफॉर्म करते हुए तोड़ा क्रिसमस ट्री-


  1. पिछले हफ्ते क्रिसमस के दौरान, केरल के कट्टकड़ा में दो सन्ता अपने मजेदार डांस मूव्स से चर्चा का विषय बन गए। वायरल हो रहे एक वीडियो में दोनों ढोल-नगाड़ों में डांस करते नजर आ रहे हैं.


    वीडियो में एक सन्ता नाचते हुए पुशअप्स मारता दिखा वही कभी दूसरा सन्ता गिरते पड़ते गलतियां मारता। वीडियो में एक पल ऐसा भी था जहाँ गिरने से बचने के लिए क्रिसमस ट्री का सहारा ले क्र लटक गया। जब लोगो ने उसकी मदत करनी चाही तो उसने अपने हादसे को एक डांस स्टेप में बदल दिया। कभी वे किसी चीज़ से टकराते हुए नाचे तोह कभी केएक दूसरे के ऊपर चढ़ कर।  दोनों ही सन्ता लोगो को खूब हसाया और मनोरंजन किया।

पहचान करना हुआ मुश्किल, कोई नहीं जानता  कौन  है ये दो सन्ता


  वीडियो पोस्ट करने वाले राजकलेश का कहना है की उनको काफी लोगो ने पूछा की ये दोनों हास्यजनक लोग है कौन। जो सांता बन कर सबका दिल  जीत रहे है । कई लोगो ने उनसे ये भी पूछा कि कही वीडियो में वे खुद संता तोह नहीं है। पर उन्होंने सबको बताया की वीडियो में जो दो व्यक्ति है वे उनको नहीं जानते. उन्होंने अपने दर्शको से ही दरख्वास्त की की जो कोई भी इन दो सन्ता के बारे में कुछ भी जानता हो उनको तुरंत बताये.


  उन्होंने कुछ दिनों बाद  दोनो की  एक और वीडियो पोस्ट की नयी वीडियो उनको किसी फोल्लोवेर ने ही भेजी थी जिसने राज को उनका नाम और पहचान बतायी. राज ने उस लड़के को नाम ले कर वीडियो के वीडियो के कैप्शन में अंग्रेजी में धन्यवाद् किया. जिसने वीडियो भेजी उसका नाम अस्वन्त से मेंशन किया।
सबको बताया की उनके नाम अनंदु है । वे दोनों कटकड़ा गाओं के ही रहने वाले थे ।  बताया की वे दो सन्ता मुठियाविल्ला चर्च के कैरोल के सदस्य थे।


वीडियो ने इंटरनेट पर सबको खूब हसाया. अनजान दो लोगो के अजीब डांस ने नजाने कितनो के दिलो को जीत लिया.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.