Breaking News
Home / Bollywood / दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की फिर से भरने वाली है गोद!

दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की फिर से भरने वाली है गोद!

दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी कि दोबारा से भरने वाली है गोद। तारक मेहता का उल्टा मैं मुख्य किरदार निभाने वाली दिशा वकानी छोटे पर्दे की सबसे ज्यादा मशहूर और सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्री है दिशा वकानी दिशा वकानी ले शादी कर ली और उसके बाद एक पुत्र को जन्म दिया जिसके कारण वह अपने निजी जिंदगी में कुछ ज्यादा ही अनमोल हो गई और अपने एक्टिंग करियर को कह दिया होता जानिए ऐसा क्यों हो।

दयाबेन

दयाबेन ने कहा धरावाहिक को अलविदा!

दिशा एक बहुत ही बेहतरीन अदाकारा है उनसे ज्यादा फायदा दया का किरदार कोई कर ही नहीं पाता तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो पूरी स्टारकास्ट और विकास का यही कहना है यही कारण है कि दिशा की सोच होने के बाद भी दया बेन का किरदार निभाने की जिम्मेदारी किसी दूसरे अभिनेत्री को सौंपी ही नहीं लेकर हमेशा यही कोशिश करते रहते हैं कि दिशा वापस से शूटिंग करने लगे पर निशाने मेरे सामने कुछ सर्च ही इस तरह से रख दी है कि वे कर्ज के हाथ बंधे हुए लगता है तेवर दिखाने लगी है।

दयाबेन

दुसरी बार मां बन्ने वाली है दिशा वखानी!

दिशा ने मेकर्स को कहा था की वह शादी के बाद भी आती नहीं छोड़ेगी और यही हुआ उन्होंने जब मुंबई के सीए से शादी कर ली थी तो उसके बाद उन्होंने अपना पीकर या नहीं छोड़ा पर जब व्हेंबली तो 2 लीटर लीटर प्रेशर इसी कारण में छुट्टियों पर कई और जब उनकी बेटी हो गई तो उन्होंने यानी कि वह अपनी बेटी के साथ साथ समय बताइए और अब दोबारा से धारावाहिक में काम नहीं कर सकते क्योंकि इस वजह से वह अपने बेटे को समय नहीं दे पाएंगे आप दयाबेन सभी लोग दिशा कर वार करते रहे और मैं करती थी और हमेशा के लिए कह दिया । दिशा दुबारा से मां बन्ने वाली है और उनके प्रशंसक उन्हें मुबारकबाद दी रहे है। पाली विदिशा को 1 गया था जहां पर उनका प्रभाव दिखाई दिया है दोबारा से हल्दी और मोटी दिखाई दे रही थी जिसका जयंता बनता है कि वह दोबारा शर्मा बनने वाली है उसके प्रशंसक पर अभिनेत्री से यही दुआ करते रहते हैं कि इस धारावाहिक में मजा नहीं आता पर दया करें क्या करें देश आर्थिक विकास के सामने कुछ इस प्रकार रखती है कि यह कहा है कि वह सिर्फ 3 घंट की शूटिंग करेंगी और उनकी फीस अब बढ़ा दी जाए।

दयाबेन

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.