Breaking News
Home / Motivational / सफेद बालों में हुई जेठालाल आका दिलीप जोशी की बेटी शादी , इस बात पर किया खुलासा ।।

सफेद बालों में हुई जेठालाल आका दिलीप जोशी की बेटी शादी , इस बात पर किया खुलासा ।।

हम सभी के चहीते कलाकार दिलीप जोशी जी जो की ‘ तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ नाम के धारावाहिक में जेठालाल की भूमिका में नजर आते हैं अभी कुछ ही दिनों पहले से जनता के बीच सुर्खियों में बने हुए हैं । उन्होंने अभी कुछ ही दिन पहले अपनी बेटी नियति के विवाह को संपन्न किया है और उनकी बेटी की यह शादी कई कारणों से एक चर्चा का विषय बन गई थी ।

बेटी की शादी में भावुक हुए दिलीप जोशी
एक किसी भी आम पिता की तरह दिलीप जोशी भी अपनी बेटी की विदाई के समय काफी नजर आए थे तो दूसरी ओर इस खुशी के मौके पर उन्होंने जमकर ढोल बजाया था । मगर इस शादी को किसी अन्य विषय की वजह से सुर्खियों में आने का मौका मिला है ।

ये वजह थी की उनकी बेटी की शादी की तस्वीरें इतनी वायरल हुई
बात यह है की दरअसल दिलीप की बेटी जिनका नाम नियति है उन्होंने शादी में अपने बालों को डाई नहीं किया था और अपने बालों के नेचुरल ग्रे या सफेद रंग के कारण दुल्हन के लिबास में वे इंटरनेट पर छाई हुई थी ।अब शादी के कुछ दिनों बाद नियति के पिता दिलीप जोशी जी ने अपनी बेटी के इन सफेद बालों के बारे में खुलासा किया है और उन्होंने कहा कि , ” उसकी शादी में अपने सफेद बालों को रखने वाली बात हमारे लिए मुद्दा नहीं था और हमने ऐसा कभी सोचा भी नहींथा की लोग हमसे ऐसे सवाल करेंगे ।

नियति के सफेद बालों को लेकर हमारे घर में कभी बात नही हुई क्योंकि हमारा यह मानना है की जो जैसा है ठीक है । सभी लोगों ने इसे साकारात्मक रूप से स्वीकार किया है और इससे दूसरी लोगो को भी जरूर प्रेरणा मिलेगी ।
अभिनेता दिलीप जोशी ने आगे बात करते हुए बताया है कि ” मुझे लगता है जो जैसा है , उसे उस ही तरह से रहना चाहिए । हम वास्तव में जैसे हैं हमे दुनिया के सामने भी हमेशा वैसे ही प्रस्तुत होना चाहिए । न की किसी भी तरह का चेहरे पर कोई मास्क लगाकर । ‘ दिलीप जोशी जी ने इन सब बातों के साथ साथ ये भी बताया की कैसे लोगो ने उनके बारे में बातें बनाई ।

सादगी से भरा जीवन जीते है जेठालाल

मगर उनका कहना यह है की उन बातों को लो प्रोफाइल ही रहना चाहिए । सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जिसे किया हम लोग कंट्रोल नही कर सकते हैं पर इन सभी चीजों में अच्छी बात यह है की नियति के इस कदम ने लोगो को बहुत सी प्रेरणा दी है ।

इस इंटरव्यू में दिलीप जी ने अपने बहुत ही फेमस सिटकॉम के बारे में भी बात की , उन्होंने ये बताया की उस शो ने कैसे उनकी जिंदगी को बदला । वा उन्होंने यह शेयर भी किया की भले ही वो सालो से एक ही किरदार की भूमिका निभा रहे हैं पर लेकिन फिर भी वो इससे बेहद खुश है। दिलीप ने यह कहा की इन सभी का हिस्सा बनना बेहद मजेदार है ।

इसीलिए मैं जब तक इसका आनंद उठा पा रहा हूं , तब तक मैं इसे करता रहूंगा । व जिस दिन मुझे ऐसा लगेगा की अब मैं इस सब को एंजॉय नही कर पा रहा हु तो मैं आगे बढ़ जाऊंगा ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.