Home / NEWS / महेंद्र सिंह धोनी ने अपने घर पर किया एक नए मेहमान का स्वागत ,पत्नी साक्षी ने ट्वीट कर किया खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने घर पर किया एक नए मेहमान का स्वागत ,पत्नी साक्षी ने ट्वीट कर किया खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हैं । और हम सभी यह भी जानते हैं ,कि धोनी मोटरसाइकिल और अन्य गाड़ियों का बेहद शौक है , धोनी को जानवरों से भी बहुत प्यार है । और उनका यह प्यार हम सभी से छुपा नहीं है ,क्योंकि वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी जान अपने पाले हुए पालतू जानवरों के साथ अपनी वीडियो फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। धोनी ने अभी हाल ही में अपने घर में एक नए मेहमान का स्वागत किया है। इस मेहमान के आने की खबर धोनी की पत्नी साक्षी ने स्वयं सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है। साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की और उस वीडियो में एक काले रंग का घोड़ा सभी को साफ साफ देखने को मिला ।

Ms dhoni

साक्षी ने की नए मेहमान की वीडियो साझा

साक्षी ने एक नई वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की और उसमें कैप्शन लिखा है, “स्वागत है जब आपसे मिले तो आप मुझे एक सज्जन की तरह व्यवहार किया आपका हमारे परिवार में हंसी के साथ स्वागत किया जा रहा है”।
महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2004 में भारतीय टीम में अपना डेब्यू किया था और उनका पहला टेस्ट शतक उनके लिए महज एक कदम था ,मैंने 2008 में टेस्ट टीम के कप्तान के रूप में पारी को संभाला। धोनी टीम इंडिया के सबसे सफल टेस्ट कप्तान रहे। उन्होंने 60 मैचों में 27 जीत हासिल की आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर पहुंचने वाले पहले भारतीय कप्तान बने ।

Ms dhoni

तीनों ट्रॉफी जीतने वाले भारत के एकमात्र कैप्टन

धोनी ने 200 से ज्यादा एक दिवसीय मैचों में मेन इन ब्लू यानी कि भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व किया। और वह एकमात्र भारतीय कप्तान भी हैं ।जिन्होंने 2007 के t20 विश्व कप में एक युवा टीम की कप्तानी की और खिताब अपने नाम किया।
धोनी सिर्फ यही यहीं पर नहीं रुके और 2011 में उन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को 50 ओवर का विश्व कप जिताया इसके बाद टीम इंडिया ने धोनी की कप्तानी में 2013 का चैंपियंस ट्रॉफी मैच भी जीता ।और इसी के साथ महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी की तीनो ट्रॉफी जीतने वाले इकलौते और एकमात्र कप्तान बन गए। आज महेंद्र सिंह धोनी को सारे विश्व में बेहद प्यार किया जाता है। और वह विश्व के सबसे बड़े विकेटकीपर बैट्समैन है।

Ms Dhoni

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *