Breaking News
Home / Bollywood / न चाहते हुए भी कंगना रणौत ने गुजारा था शाहिद कपूर के साथ रात, कहा- उसने मुझे रातभर……

न चाहते हुए भी कंगना रणौत ने गुजारा था शाहिद कपूर के साथ रात, कहा- उसने मुझे रातभर……

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा सुर्खियों में रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस अपने खुलासे को लेकर काफी चर्चा में है। इस बार कंगना ने शाहिद कपूर के बारे में खुलासा किया है। जिससे सुनने के बाद फैंस हैरान रह गए।बता दें कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने फैंस के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताया है कि वो शाहिद कपूर के साथ रात गुजार चुकी हैं। उन्होंने बताया है कि एक बार उन्हें न चाहते हुए भी बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ रात गुजारनी पड़ी थी। जिसके चलते वो परेशान हो गई थी। कंगना ने बताया कि शाहिद के साथ बिताई वो रात उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है।
एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी के बारे में अपनी राय रखती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। जिसमें उनका कहना था कि फिल्म के लिए आलिया को कास्ट करना सही नहीं था।

कंगना-शाहिद ने एस फिल्म में किया था साथ काम

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर शाहिद कपूर साल 2017 में आई फिल्म ‘रंगून’ में साथ किया था। इस फिल्म में कंगना और शाहिद ने भर-भर कर इंटीमेंट सीन्स दिए थे। वहीं उन्होंने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि इस मूवी की शूटिंग के दौरान शाहिद के साथ कॉटेज शेयर करने का उनका अनुभव खराब रहा था।

शाहिद से कंगना हो गई थी परेशान

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘हम काफी दूर शूटिंग कर रहे थे जहां एक छोटी सी झोपड़ी बनाई गई थी। शाहिद और मैं अपनी-अपनी टीमों के साथ कॉटेज शेयर कर रहे थे। हर सुबह, मैं इस पागल हिप-हॉप म्यूज़िक के साथ जागती थी। मैं तंग आ चुकी थी और बाहर शिफ्ट होना चाहती थी। शाहिद के साथ कॉटेज शेयर करना एक बुरा सपना था’।

कंगना और शाहिद इन प्रोजेक्ट्स में है बिजी

फिल्म ‘रंगून’ की बात करें तो इस फिल्म में सैफ अली खान भी थे। क्रिटिक्स के पॉजिटिव रिएक्शन के बाद भी विशाल भारद्वाज के निर्देशन में सैफ, कंगना और शाहिद की यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अपने अगले प्रोजेक्ट धाकड़ के लिए तैयार हैं, जिसमें अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी होंगे। वहीं शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की रिलीज के लिए इंतजार तर रहे हैं।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.