Breaking News
Home / Bollywood / दीपिका पादुकोण ने खोले रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट्स

दीपिका पादुकोण ने खोले रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट्स

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वर्तमान में बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल माने जाते हैं. दोनों ने साल 2018 में इटली में शाही शादी की थी. दोनों के शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर लम्बे समय तक सुनने को मिलते रहे थे. दीपिका-रणवीर बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं, जो अक्सर एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात करते रहते हैं. इसी बीच दीपिका ने पत्नी रणवीर के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किये हैं. जिसके जानकर उनके फैन्स हैरान रह जाएंगे.


शादी के बाद अब रणवीर की जिंदगी भी सेट हो गई है। क्योंकि वह अब पति बन गए हैं। शादी के बाद दीपिका और रणवीर एक दूसरे के बारे में खुलकर बात करते नजर आते हैं। दीपिका ने ये सारी बातें शेयर की हैं कि बतौर पत्नी वह कैसी हैं। साथ ही दीपिका ने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए।हुआ यूं कि यह कपल एक इवेंट में पहुंचा था। अब ऐसा नहीं हो सकता कि दोनों कहां जाएं और उन पर सवालों की बरसात न हो. क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कितना बदलाव आया है। दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बेडरूम के कई ऐसे राज खोले हैं जिन्हें जानने के बाद आपको लगेगा कि रणवीर भी ऐसे हो सकते हैं.

रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट्स

दीपिका पादुकोण का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण से रणवीर सिंह के ब्यूटी सीक्रेट के बारे में पूछा गया था। इस बात का जवाब दीपिका ने यह कहते हुए दिया कि रणवीर सिंह काफी देर तक शॉवर लेते हैं और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं।इसके साथ ही दीपिका ने ये भी बताया कि तैयार होने के लिए भी रणवीर ज्यादा टाइम लगाते हैं। रणवीर के बारे में इतना सब बोलने के बाद जब दीपिका ने कहा,“बेड पर भी उतना ही टाइम लगाते हैं।“इस बात पर ऑडियंस हंसने लगी। ऑडियंस के हंसने के बाद दीपिका पादुकोण ने खुद को ठीक करते हुए कहा,“मेरा मतलब बिस्तर पर सोने के लिए जाने पर भी काफी वक्त लगाते हैं। “

दीपिका पादुकोण ने बताया

“जब भी रणवीर कहीं जाने के लिए कपड़े चुनते हैं तो पहले वह उसे मुझे दिखाते हैं। मेरे अप्रूव करने के बाद ही वह उन कपड़ों को पहनते हैं।“इस अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका पादुकोण को फेमिना वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से समानित किया गया। रणवीर सिंह ने भी खोले हैं कई राज|दिपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बेडरूम के कई ऐसे राज खोले हैं जिन्हें जानने के बाद आपको लगेगा कि रणवीर ऐसे भी हो सकते हैं। दीपिका और रणवीर शादी के बाद एक-दूसरे के बारे में खुलकर बातें करते हुए नजर आते हैं। इस बार दोनों साथ में फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स का हिस्सा बने। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के कुछ बेडरूम सीक्रेट्स भी शेयर किए।

दीपिका पादुकोण का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण से रणवीर सिंह के ब्यूटी सीक्रेट के बारे में पूछा गया था। इस बात का जवाब दीपिका ने यह कहते हुए दिया कि रणवीर सिंह काफी देर तक शॉवर लेते हैं और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं।

रणवीर सिंह का कहना है कि

दीपिका पादुकोण बहुत घरेलू और सिंपल हैं। रणवीर ने दीपिका की तारीफ करते हुए खुलासा किया,“दीपिका एक घरेलू लड़की है और मुझको उसकी ये बात बहुत पसंद हैं। उससे कोई भी अगर दो मीठी बातें कर ले तो वो उससे काफी इम्प्रेस हो जाती है। वो बहुत सीधी है।“रणवीर सिंह ने दीपिका के बारे में कुछ ऐसा कहा कि वो अपनी आंखों के आंसू बहने से रोक नहीं पाईं। रणवीर सिंह ने कहा,“मुझे फिल्म में मेरी रानी मिली हो या नहीं लेकिन मुझे असल जिंदगी में मेरी रानी जरूर मिल गई है।”मैं खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान समझता हूं कि मेरी शादी दीपिका के साथ हुई है। शादी के बाद मुझको लगता है कि मैं लाखों में एक हूं जिसको दीपिका ने पसंद किया। इससे अच्छा और क्या हो सकता है।”

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.