Home / Bollywood / दीपिका पादुकोण से बेइन्तेहाँ मोहब्बत करते थे कपिल, लेकिन नहीं हो पाए साथ, यह है वजह

दीपिका पादुकोण से बेइन्तेहाँ मोहब्बत करते थे कपिल, लेकिन नहीं हो पाए साथ, यह है वजह

दीपिका पादुकोण की बात करें या कपिल शर्मा की , दोनों ही बॉलीवुड का एक बहुत बड़ा नाम है. दोनों ने ही दुनिया में बहुत नाम कमाया है. हालाँकि कपिल ने अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया है लेकिन कपिल का टेलीविज़न पर अपना शो आता है जिसका नाम है द कपिल शर्मा शो. इतना ही नहीं कपिल शर्मा अब ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर भी अपना शो लेकर आ चुके हैं और इनका शो बहुत ही अच्छी तरह से चल रहा है और बहुत ही थोड़े समय में काफी ज़्यादा पॉपुलर हो गया है. कॉमेडी की दुनिया में कपिल शर्मा आज के समय में एक बहुत बड़ा नाम हैं. और कपिल ने यह नाम बहुत ही थोड़े समय में बना लिया है.

दीपिका पादुकोण

किस वजह से नहीं बढ़ पायी दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा की प्रेम कहानी आगे

आज बच्चा बच्चा तक कपिल शर्मा के नाम से वाकिफ है और इनका शो सभी पूरे परिवार के साथ बैठकर काफी दिलचस्पी से देखते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं की कपिल शर्मा एक समय पहले दीपिका पादुकोण कक बहुत दिल से पसंद करते थे और जब भी दीपिका कपिल के शो में आती थीं तो कपिल बहुत ही ज़्यादा खुश हो जाते थे. आपने अक्सर देखा होगा की आज भी कपिल लगभग अपने हर शो में दीपिका का ज़िक्र ज़रूर करते हैं. पर इतना प्यार होने के बाद भी दीपिका और कपिल की प्रेम कहानी आगे न बढ़ सकी. और इन दोनों ने अपना अपना जीवन साथी किसी और को चुना. आइये बताते हैं आपको आगे की क्यों इन दोनों की कहानी आगे नहीं बड़ी.

दीपिका पादुकोण

इस वजह से नहीं हो पाया कपिल शर्मा और दीपिका का मिलन, पर आज भी करते हैं कपिल इन्हें बेहद पसंद

कपिल शर्मा ने शुरू से ही अपनी बातों से यह साबित किया है की वे दीपिका पादुकोण से कितना प्यार करते हैं. पर इनकी यह कहानी अधूरी ही रहे गयी. कपिल ने कई बार बातों बातों में अपने प्यार का इज़हार दीपिका से किया , पर दीपिका ने कभी भी कपिल की बात का उस तरह से जवाब नहीं दिया , और कपिल का प्यार एकतरफा ही रहे गया. और यह कहानी कभी आगे न बढ़ सकी.

दीपिका पादुकोण

बाद में दीपिका अपने जीवन में आगे बढ़ गयीं और उन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर ली , वहीँ बात करें कपिल शर्मा की तो उन्होंने भी गिन्नी से शादी कर ली और आज कपिल का एक बहुत प्यारा सा परिवार है जिसमें पत्नी , माँ , और दो बच्चे हैं. कपिल आज एक बहुत ही सुखी जीवन जी रहे हैं और अपनी ग्रहस्त ज़िन्दगी का आनंद ले रहे हैं. पर कहीं न कहीं आज भी कपिल के मन में दीपिका के लिए जगह है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *