Breaking News
Home / Bollywood / दीपिका ने रंगा सबको लाल रंग में

दीपिका ने रंगा सबको लाल रंग में

दीपिका पादुकोण के ठाठ का तो सबको ही पता है ।वह अपनी होल गले की प्रिंटेड लाल रंग के कपड़ों में प्यार के लाल रंग में इंटरनेट पर पेंटिंग कर रही है ।उन्होंने हाल ही में एक विज्ञापन के शूट के लिए एक ड्रेस पहनी और वह काफी ज्यादा हैरान कर देने वाला पैग रहा है ।

कैसे रंगा दीपिका ने इंटरनेट को अपने रंग में ?

अदाकारा दिपिका पादुकोण निशित तौर पर जानती ही है की अपने फैशन के विकल्पों में कैसे रच बसना है, चाहे वह लाल कारपेट पर चलने की बात हो या केवल एक विज्ञापन के शूट के लिए हो ।स्टार की सुरुचिपूर्ण और विशिष्ट सार्टोरियल पसंद हमेशा बयानबाजी करने वाली ही रही है और उन्हे फिल्म उद्योग में सबसे स्टाइलिश हस्तियों में से एक का ही दर्जा किया गया है । एक विज्ञापन शूट करने के लिए उनका हाल ही में सामने आया लुक भी उसी का ही सबूत है ।

दीपिका ने हाल ही में एक विज्ञापन के लिए शूट किया था, जिसके लिए उन्होंने लाल रंग की प्रिंटेड साटन सिल्क काफ लेंथ कपड़े पहने हुए थे ।उन्होंने पहनावे में इंटरनेट को एक प्यार के लाल रंग में रंग दिया , और दीपिका पादुकोण के दीवाने उससे अपनी नजरें नही हटा सकते ।बॉलीवुड की दुनिया की मशहूर  स्टाइलिश शालीना नाथानी ने शूट के लिए दीपिका को तैयार किया था ।

दीपिका की मिडी ड्रेस फास्ट फैशन लेबल जरा की अलमारियों से आया है और इसकी कीमत 5k  से काफी ज्यादा कम है ।अपने सबसे ज्यादा करीबी और अच्छे दोस्त के साथ लंच डेट या अपने प्रेमी के साथ बहुत ही ज्यादा आरामदायक डिनर डेट के लिए यह एक काफी ज्यादा सराहनीय पहनावा हो सकता है ।

कैसा था दीपिका का नया लुक ?

दीपिका की पोशाक में एक फिट और और काफी ज्यादा भड़कीला सा रूप था ,जिस वजह से उनके विस्मयकारी व्यापक फ्रेम को उभारा है ।लगाम गर्दन के पहनावे में आगे और पीछे की तरफ एक प्लेसिंग किहोल विवरण था । उभरी हुई गर्दन और मिडी पर काफी ज्यादा  सुंदर फुलकारी पैटर्न ने ठाठ स्पर्श सा जोड़ दिया था ।

अभिनेता ने अपने लुक को और भी ज्यादा सुंदर बनाने के लिए सूक्ष्म स्मोकी आई शैडो ,मस्कारा से लदी हुई लाशेस, फुलर आईब्रो , ग्लॉसी न्यूड लीप शेड,हाईलाइट किया हुआ चेहरा और ब्लश किए हुए गालों से कंप्लीट किया ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.