Breaking News
Home / Bollywood / दीपक चहर की बहन है बेहद खूबसूरत, अनुष्का भी है उनके सामने फीकी

दीपक चहर की बहन है बेहद खूबसूरत, अनुष्का भी है उनके सामने फीकी

उत्तर प्रदेश के युवा और काबिल गेंदबाज दीपक चहर आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ  से खेलते थे और खूब  सुर्खियां बटोर रहे थे ।इस दौरान दीपक चहर की बहन अपने भाई को सपोर्ट करने के लिए हमेशा मैदान में खड़ी  रहती थी। आईपीएल में लगातार उम्दा  करने  के बाद दीपक चहर को भारत के लिए खेलने का मौका दिया गया । जहाँ उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को काफी हैरान किया ,उन्होंने काफी उम्दा प्रदर्शन दिया था ।

क्या क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन तमिल फिल्म से करेंगी डेब्यू ?

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की छोटी बहन मालती चाहर ने विग्नेश शिवन और नयनतारा के नए प्रोडक्शन वेंचर वॉकिंग टॉकिंग स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम के साथ एक प्रोजेक्ट को लेकर बात की  है।

मालती ने अपने अधिकारीत ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा किया है। उन्होंने कैप्शन के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट की, मैं इस समकालीन शांत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं # WalkingTalkingStrawberryIcecre am लिखित और निर्देशित @vinayakv_ द्वारा और #नयनतारा और @VigneshShivn द्वारा उनके सम्मानित बैनर @rowdy_Pictures के साथ । मुझे यकीन है कि यह बहुत ही शानदार होने वाला है! मूवी के नाम हैशटैग #wtsi के साथ।

इस प्रयोग  के साथ, मालती तमिल फिल्म में अपनी शुरुआत करने जा रही है। दीपक चाहर की छोटी बहन के तमिल इंडस्ट्री में आने की खबर ने फैंस को  बहुत ज्यादा उत्सुक कर  दिया ।

क्या हैं मालती का पूरा प्रोजेक्ट ?

अभिनेत्री  नयनतारा और उनके प्रेमी निर्देशक विग्नेश शिवन प्रोडक्शन कंपनी राउडी पिक्चर्स के तहत फिल्मों का निर्माण करने जा रहे हैं। नयनतारा और विग्नेश ने इससे पहले नेत्रिकन, रॉकी, कूझंगल, काथुवाकुला रेंदु काधल और कविन की ओरकुरुवी बहुत सारी फिल्मों का निर्माण किया है ।

वॉकिंग टॉकिंग स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम की बात करें तो विनायक इस रोमांटिक कॉमेडी से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। वह निर्देशक विग्नेश शिवन के पूर्व सहयोगी थे। इस बीच, लोकप्रिय गायिका जोनिता गांधी और फिल्म सोरारई पोटरू फेम केके फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

कथित तौर पर, जोनिता भी इस फिल्म के साथ तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही  हैं। फिल्म का छायांकन विभाग सीएच साई द्वारा ही  संभाला जाता है। वह पुरस्कार विजेता सिनेमैटोग्राफर रत्नावेलु के पहले सहयोगी थे, जबकि प्रोडक्शन डिजाइन का काम कमलनाथन द्वारा ही  किया जा रहा है। फिल्म फिलहाल प्रोडक्शन स्टेज पर का काम कर रही  है।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.