Breaking News
Home / Bollywood / कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीज की इंटिमेट फोटो हुई वायरल

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीज की इंटिमेट फोटो हुई वायरल

जब से जैकलीन फर्नांडीज को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जोड़ा गया है, तब से दोनों के बारे में हर छोटी-छोटी अपडेट सुर्खियां बटोर रही है। इन दिनों जैकलीन और सुकेश की एक फोटो खूब वायरल हो रही है और सुर्खियां बंटोर रही हैं, जिसमें साफ तौर पर लगता है कि दोनों के बीच इंटिमेट मोमेंट है। यह बात कुछ दिनों पहले सुकेश ने खुद यह बात भी स्वीकार की है की वह जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में थे।

जैकलीन फर्नांडीज का हिक्की फ्लॉन्ट करते हुए हो रही है फोटो वायरल, आप भी देखें तसवीरें

हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज की कॉनमैन सुकेश के साथ एक तस्वीर खूब तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें अभिनेत्री ‘हिक्की’ दिखा रही है, जबकि यह युवा कपल एक इंटिमेट सीन का आनंद ले रहे हैं| यह तस्वीर उनके रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कह रही है। यह तस्वीर इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है और इंटरनेट पर कई लोगों का ध्यान खींच रही है। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी सुकेश ने कथित तौर पर जैकलीन को करोड़ों के कई उपहार दिए हैं।

तस्वीर जैकलीन और सुकेश के रिश्ते की कर रही है पुष्टि

सुकेश ने जैकलीन को गुच्ची, हेमीज़, लुई वुइटन और एक मिनी कूपर सहित लोकप्रिय ब्रांडों के कई लक्ज़री आइटम उपहार में दिए हैं। उन्होंने उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म में भूमिका देने का भी वादा किया। भूमिका का वादा करने के बाद, उन्हें हॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस से एक पत्र भी मिला।

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आने के बाद जैकलीन का नाम बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है, अब ऐसे में उनकी यह तस्वीर भी सामने आयी है, जिससे साफ़ पता चल रहा है की जैकलीन सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थी| दिलचस्प बात तो यह है कि यह सुर्खियां बंटोरने वाले जोड़े की पहली अंतरंग तस्वीर नहीं है जो ऑनलाइन सामने आई है और वायरल हो गयी है। इससे कुछ समय पहले भी जैकलीन की सुकेश के गाल पर किस करते हुए एक तस्वीर तेज़ी से वाइटल हुई थी और सबके लिए चर्चा का विषय बनी थी|

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.