Breaking News
Home / Bollywood / चेन्नई सुपरकिंग्स के स्पिनर ने कही धोनी के बारे में बड़ी बात

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्पिनर ने कही धोनी के बारे में बड़ी बात

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 यानी आईपीएल के 15वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी पहली जीत हासिल  कर ली है। लगातार 4 मुकाबले हारने के बाद यह  जीत निश्चित तौर पर  डिफेंडिंग चैंपियन टीम को एक संजीवनी देगा ।डीवाय पाटिल स्टेडियम, नवी मुंबई में खेले गए आईपीएल 2022 के 22 वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रनों से हरा दिया है उन्हे  ।इस जीत के साथ सीएसके ने अंक तालिका में अपना खाता खोला था ।

क्या राज खोला स्पिनर ने धोनी का ?

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने शिवम दुबे और रोबिन उथप्पा  की तूफानी पारियों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 216 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया फिर आरसीबी को 193 रनों पर रोककर मुकाबला 23 रनों से जीत लिया था । जहां बल्लेबाजी में शिवम दुबे और रोबिन उथप्पा चमके वहीं गेंदबाजी में श्रीलंकाई स्पिनर महीश तिक्षाना ने छाप छोड़ी थी ।कप्तान रविंद्र जडेज ने भी 3 विकेट चटकाए लेकिन तिक्षाना बेहद उम्दा रहे थे ।उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवरों में 33 रन देकर 4 विकेट चटकाए और चेन्नई की जीत में अहम योगदान दिया था ।

क्या बात कही स्पिनर ने धोनी के लिए ?

इसी बीच मैच से पहले उनके द्वारा दिया गया बयान काफी चर्चे में थे । जबकि , अपने बयान में तिक्षाना ने सीएसके के पहले  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की थी। इस बयान में उन्होंने कहा था कि धोनी कुछ भी कर सकते थे ।आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलने वाले श्रीलंकाई ऑफ स्पिनर महीश तिक्षाना ने शनिवार, 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू किया है ।डेब्यू के बाद तिक्षाना ने धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को लेकर प्रतिक्रिया दी, जिसका विडियो चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था ।

तिक्षाना ने कहा कि धोनी के छत्रछाया में खेलना उनकापरम  लक्ष्य था। साझा किए गए विडियो में तिक्षाना कहते हैं ।उन्हे  एम एस धोनी काफी पसंद हैं और इसी वजह से मैं सीएसके को भी काफी पसंद करते है । वास्तव में ये अविश्वसनीय है, कल मैंने उनके साथ टेबल टेनिस खेला था । उनके साथ खेलना और उनके गाइडेंस में खेलना एक बड़े लक्ष्य जैसा है । उनके पास काफी ज्यादा  स्किल है । क्रिकेट, फुटबॉल और टेबल टेनिस हर चीज में उन्हें महारत हासिल की  है ।उन्हे  लगता है कि वो कुछ भी कर सकते हैं। उनके साथ खेलना सपने के सच होने जैसा था ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.