Breaking News
Home / Viral / सेलिब्रिटीज जिन्होंने अच्छे दिन आने के बाद भी अपने बुरे दिनों वाले साथी को नहीं छोड़ा!

सेलिब्रिटीज जिन्होंने अच्छे दिन आने के बाद भी अपने बुरे दिनों वाले साथी को नहीं छोड़ा!

सेलिब्रिटीज अक्सर एक से ज्यादा शादी करते हुए पाए जाते है।साथ में लिए गए सात वचन अक्सर तलाक नाम के इस शब्द के सामने आके टूट जाते है। पर कई सेलिब्रिटीज ऐसे भी है जो अपने जीवनसाथी का जिंदगी भर साथ निभाते है जिन्होंने उनका बुरे दिनों में भी साथ नहीं छोड़ा था।

सिलेब्रिटीज

 

सेलिब्रिटीज को अक्सर याद नहीं रहते वादे

आप सभी ने यह तो अक्सर सुना ही होगा की कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ने के बाद इंसान अपने पुराने बीते दिन जिन्होने आज उसे यह इंसान बनाया है भूल जाता है। यह बात सिर्फ वक्त तक सीमित नहीं रहती बल्की इंसान उन व्यक्तियों को भी भूल जाता है जिनके साथ उसने अपने वह बूरे और परिश्रमी दिन बिताए थे। ऐसे किस आए दिन देखने को मिलते है जहा इंसान अपने मां , बाप , भाई , बहन , बीवी और पति को तक भूल जाता है। पर कई इंसान ऐसे होते है जो ना ही सिर्फ अपने किए हुए वादों को याद रखते है बल्की उनको पूरा भी करते है।ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटीज है जिन्होंने ना ही सिर्फ अपने वादों को याद रखा बल्की उनको पूरा भी किया।

सेलिब्राइटिस

सेलिब्रिटीज जिन्होंने अपना वादा नही तोड़ा

सेलिब्रिटीज की लिस्ट में सबसे पहला नाम किशुंक महाजन का है। किशुंक एक अभिनेता है जो की चोट पर्दे पर आते है। किशुंक को लोग “सपना बाबुल का बिदाई” धारावाहिक से जानने लगे थे।उन्होंने इस धारावाहिक के जरिए नहाने कितनो के दिल जीत लिए थे पर उनका दिल असल में उनकी बचपन की दोस्त दिव्या के पास था। दिव्या और किशुंक स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे को जानते थे। दरअसल दोनो स्कूल में ही दोस्त बनने थे जिसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में भी बदली। किशुंक जब अपने पहले धारावाहिक से मशहूर हुए तो उन्हे इंडस्ट्री में और काम मिलने लग गया जिससे वह काफी धारावाहिक का हिस्सा भी बन्ने और सही समय आने पर अपनी उस वक्त की गर्लफ्रेंड दिव्या के संग साथ फेरे ले कर जिंदगी भर साथ निभाने का वादा कर दिया।

सेलिब्रिटीज

मनीष पॉल

मनीष पॉल को तो आप सभी जानते होंगे। मनीष की गिनती जनता के मनपसिंदीद होस्ट में होती है। मनीष का हास्य स्वभाव और सच्चा दिल सब ही को भाता है। मनीष ने “इंडियन आइडल” जैसे शोज़ को भी होस्ट किया है। मनीष ने बॉलीवुड में भी काम किया हैं। उन्होंने “मिकी वायरस” नाम की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था और अब वह राज मेहता की “जुग जुग जियो” फिल्म में भी दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ अनिल कपूर , प्राजक्ता कोली, नीतू कपूर, वरुण धवन और किआरा अडवाणी भी दिखेंगे।मनीष ने अपने पहले प्यार के संग ना ही सिर्फ रोमांटिक गीत गाए बल्की उनके साथ सात जन्म तक के मंत्र पढ़ते हुए सिंदही भर साथ निभाने वाले रिश्ते में भी बंध गए। उनकी बीवी का नाम संयुक्ता है।

सेलिब्रिटीज

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.