Home / NEWS / मुकेश अम्बानी जी ने तो आईपीएल की टीम ही खरीदी है जबकि रतन टाटा जी ने …..

मुकेश अम्बानी जी ने तो आईपीएल की टीम ही खरीदी है जबकि रतन टाटा जी ने …..

मुकेश अम्बानी जी हमारे देश के सबसे अमीर आदमी हैं यह बात तो किसी से नहीं छुपी. उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर आज अपनी कंपनी को सफलता की उन ऊंचाइयों में पहुंचा दिया है , जहां से अब वे आगे ही आगे बढ़ते जा रहे हैं. मुकेश अम्बानी जी जिस ही बिज़नेस में इन्वेस्ट कर रहे हैं , वही बिज़नेस आगे बढ़ता जा रहा है. चाहे बात करें उनके द्वारा लांच किया गया जिओ , या रिलायंस मार्ट, या रिलायंस ट्रेंड्स या कोई भी उनके द्वारा लांच किया गया बिज़नेस , उनके सभी बिज़नेस आज मार्किट में बहुत अच्छी कमाई कर रहे हैं.

मुकेश अम्बानी

जहां मुकेश अम्बानी जी ने आईपीएल की एक टीम खरीदी है , वहीँ रतन टाटा जी ने…..

बात मुकेश अम्बानी जी की करें या फिर रतन टाटा जी की , दोनों ही बहुत ही बड़े बिजनेसमैन हैं और समाज में हर कोई इनकी बहुत इज़्ज़त करता है , इसीलिए नहीं क्योंकि ये देश के सबसे ज़्यादा धनवान व्यक्तियों में से एक हैं , बल्कि क्योंकि ये समाज कालिकन कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं. इनके पास दौलत की कोई कमी नहीं है , और ये चाहें तो क्या नहीं खरीद सकते. पर जिस सादगी से ये अपना जीवन जीते हैं , आप बता ही नहीं पाएंगे की ये देश के सबसे अमीर व्यक्तियों में आते हैं.

मुकेश अम्बानी

जहां मुकेश अम्बानी जी ने खरीदी है आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम वहीँ रतन टाटा जी ने….

दोस्तों यह तो आप जानते ही हैं की आईपीएल मैच देखने के लिए हमारे देश में एक अलग ही उत्साह होता है. और ज़्यादातर सभी की पसंदीदा टीम आईपीएल में मुंबई इंडियंस ही है. यह टीम मुकेश अम्बानी जी ने खरीदी हुई है और उनकी पत्नी नीता अम्बानी जी इस टीम की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. इस टीम ने अब तक सबसे ज़्यादा बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है.

मुकेश अम्बानी

आईपीएल मैच हमारे देश में बीसीसीई आयोजित करवाता है , और अब तक इस पूरे मैच को वीवो कंपनी स्पोंसर कर रही थी , जो की एक चीनी कंपनी है. पर इस साल से आप कुछ अलग देखेंगे क्योंकि इस बार से आईपीएल वीवो नहीं बल्कि टाटा कंपनी स्पोंसर करेगी. और अबसे आप इस पूरे मैच को टाटा आईपीएल के नाम से जानेंगे. और रतन टाटा जी ही इस पूरे लीग के करता धर्ता होंगे.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *