Breaking News
Home / Bollywood / दो बीवियों की सहमति से पति का हुआ बटवारा

दो बीवियों की सहमति से पति का हुआ बटवारा

परिवार के विवाद के चलते जमीन ,संपत्ति और घर का बटवारा तो सबने सुना है पर क्या आपने पति का बटवारा होते हुए देखा है ? बिहार के पूर्णिया इलाके में सबको चुकाने वाला मामला सामने आया है । जहा दो बीवियों की सहमति से हुआ पति बटवारा लोग हुए हैरान ।

कैसे हुआ दो पत्नियों के बीच पति का बटवारा ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्णिया पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में पति का हुआ बटवारा जो सबके लिए चर्चा का विषय बना हुआ है । परिवार परामर्श केंद्र ने पहली पत्नी को 15 दिन और दूसरी पत्नी के साथ 15 दिन रहने की अवधि निर्देश की है। परिवार के बीच हुई अनबन को सुलझाने के लिए बना हुआ है ।यह घटना शुक्रवार को हुई है ,दो बीवियों ने किया अपने पति का बटवारा ।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक , पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना के गोडियारी की रहने वाली  एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर थाने  पहुंची थी। महिला ने अपने पति पर  आरोप लगाया था कि उसका पति पहले से शादीशुदा है । उसके 6 बच्चे  भी है , इसके बाद भी उस आदमी ने महिला के साथ ढीले से दूसरी शादी की , लेकिन अब उसके  पति  ने पहली बीवी को  साथ रखने से मना कर दिया  है । पर पहली पत्नी  अभी भी  अपने पति के साथ रहना चाहती है ।

क्यों हुआ आपसी सहमति से बटवारा ?

दो बीवियों  की बात सुनने के बाद परिवार परामर्श केंद्र भी हैरान रह  गया। दोनों पक्षों को सुनने के बाद परिवार परामर्श केंद्र ने अपना फैसला सुना  दिया कि पति को अपनी दोनों बीवियों के साथ रहना पड़ेगा । पति को ही दोनों का पालन पोषण करना पड़ेगा ।परिवार परामर्श केंद्र ने दोनों बीवियों को  अलग-अलग घरों में रखने का आदेश दिया है । इसके साथ यह परामर्श दिया कि महीने में  15 दिन पहली बीवी के साथ  को रहना पड़ेगा, और 15 दिन दूसरी बीवी के साथ पति को रहना पड़ेगा । परिवार परामर्श केंद्र के इस फैसले पर पति और दोनों बीवियों ने हामी भरी है । इसके बाद पति और दोनों बीवियों से एक एक एग्रीमेंट साइन करवाया गया । जिससे कि बाद में इस फैसला  से कोई मुकर न सके।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.