Breaking News
Home / Viral / रश्मिक मंदाना की तरह वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई बॉलीवुड की “धड़क गर्ल”

रश्मिक मंदाना की तरह वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई बॉलीवुड की “धड़क गर्ल”

“ड्रीम गर्ल” यानी की जानवी कपूर सिर्फ़ अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए ही नही बल्की अपनी खूबसूरत अदाओं की वजह से भी सुर्खियों में रहती है पर फिलहाल वह रश्मिका मंदना की तरह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने की वजह से सोशल मिडिया पर वायरल टॉपिक का हिस्सा बन गई है।

इंस्टाग्राम पर भी काफी चर्चा में रहती है जानवी!

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जानवी कपूर बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम बना चुकी है। अब उन्हे फिल्म इंडस्ट्री में लोग सिर्फ उनके मात पिता के नाम से भी जानते बल्की उनकी काबिलियत और परिश्रमी स्वभाव के कारण से भी जानी जाति है। जानवी का अफेयर उनकी पहली फ़िल्म के लीड सह कलाकार यानी ईशान खट्टर के साथ चल रहा है यह खबर भी बॉलीवुड की टॉप अफवाओं में सुर्खियां बटोर रही थी। जानवी मेकअप ब्रांड “नायका” की ब्रांड एंबेसडर भी है जिसका प्रचार करते हुए अभिनेत्री काफ़ी टाइम देखी भी जाति है। लॉकडाउन के समय भी अभिनेत्री कभी पेंटिंग करती नजर आई तो भारतीय क्लासिकल नृत्य जैसे की कथक भी सीखा। उन्होंने अपने हाथो से बनाए हुई पेंटिंग व पुराने हिंदी फिल्म के गाने पर अपने डांस की वीडियो भी अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स के साथ शेयर करी थी जिसके लिए उन्होंने काफ़ी तारीफे भी बटोरी थी।

कैसे हुई वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार?

दरअसल अभिनेत्री अपनी बहन और पिता जो की फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्माताओं में से एक है के साथ एक लेट नाईट पार्टी से वापस लौट रहीं थी। हालाकि बोनी कपूर तो तस्वीर खिंचवाने के लिए आगे बढ़े पर दोनो ही बेटियां फुर्ती से अपनी गाड़ी की तरफ बड़ी। फोटोग्राफर्स ने दोनो से एक फैमिली फोटो के लिए दरखास्त भी किया पर दोनो ही बिना सुनने जल्दी से आगे बढ़ रही थी यह कहते हुए की बहुत लेट हो गया है और उन्हे नींद आ रही है। जब कैमरा के साथ साथ फ्लैश लाइट्स भी दोनो बहनों पर पड़ी तब हुई आफत की बात क्योंकि जानवी ने जो शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसमें वह बेहद क्यूट भी लग रही थी वह लाईट कलर की थी जिससे लाईट पढ़ने पर वह पारदर्शी हो गई। जिसके कारण उन्होंने जो ड्रेस के भीतर कपड़े पहने थे वह साफ साफ दिखने लगे। हद तो तब हुई जब की इस मोमेंट की तस्वीरे कैमरा में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसपे काफ़ी नेटीसेंस ने मसाज उड़ाया तो कइयों ने फोटोग्राफर के लिए क्रोध भी जाहिर किया।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.